जब साइड रोल में भारी पड़ती दिखी ये दिग्गज एक्ट्रेस, Sridevi ने कटवा दिया था रोल!
Advertisement
trendingNow11804533

जब साइड रोल में भारी पड़ती दिखी ये दिग्गज एक्ट्रेस, Sridevi ने कटवा दिया था रोल!

Sridevi Movies: रीमा की एक्टिंग इस कदर ज़बरदस्त हुआ करती थी कि वे साइड रोल में होने के बावजूद अपने कैरक्टर में जान फूंक देती थीं. 

जब साइड रोल में भारी पड़ती दिखी ये दिग्गज एक्ट्रेस, Sridevi ने कटवा दिया था रोल!

Reema Lagoo Sridevi Movies: एक्ट्रेस रीमा लागू (Reema Lagoo) फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हुआ करती थीं. रीमा ने कई फिल्मों में मां का रोल निभाया था और उनकी गिनती फिल्म इंडस्ट्री के बड़े और चर्चित कैरक्टर आर्टिस्ट्स में हुआ करती थी. खबरों की मानें तो रीमा लागू 25 से अधिक फिल्मों में मां का किरदार निभा चुकी थीं और बड़े पर्दे पर जब भी मां के रोल की बात आती तो सबसे पहले रीमा को ही याद किया जाता था. बताते हैं कि बड़े पर्दे पर रीमा लगभग 7 बार सलमान खान (Salman Khan) की मां का रोल निभा चुकी थीं.  ना सिर्फ सलमान खान बल्कि अलग-अलग फिल्मों में रीमा- श्रीदेवी, काजोल, करिश्मा, उर्मिला, शाहरुख खान, अजय देवगन, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की मां का रोल भी निभा चुकी हैं. 

एक्टिंग ऐसी की साइड रोल में भी जान फूंक देती थीं

रीमा लागू का असली नाम ‘नयन भडभडे’ था और बचपन से ही उन्हें एक्टिंग में दिलचस्पी थी. असल में रीमा की मां 'मंदाकिनी' मराठी सिनेमा का बड़ा नाम थीं जिसके कारण उन्हें एक्टिंग विरासत में मिली थी. रीमा की एक्टिंग इस कदर ज़बरदस्त हुआ करती थी कि वे साइड रोल में होने के बावजूद अपने कैरक्टर में जान फूंक देती थीं. रीमा की एक्टिंग से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा फिल्म 'गुमराह' से जुड़ा हुआ है. इस फिल्म में रीमा ने श्रीदेवी की मां की भूमिका निभाई थी. 

रीमा की एक्टिंग देख घबरा गई थीं श्रीदेवी 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब श्रीदेवी ने देखा कि फिल्म 'गुमराह' में रीमा ने मां के रोल में ज़बरदस्त एक्टिंग की है तो वे इनसिक्योर हो गईं. कहते हैं कि रीमा को ये डर बैठ गया कि कहीं उनकी एक्टिंग रीमा की एक्टिंग के आगे कमजोर ना लगे और इसी डर में उन्होंने फिल्म से रीमा के कई सींस कटवा दिये थे. बताते चलें कि साल 2017 में रीमा लागू का निधन हो गया था.

Trending news