घर बिका, पहचान छिपाकर ट्रांसजेंडर की तरह रहा; अब 100 करोड़ी देकर काट रहा बवाल
Advertisement
trendingNow12319571

घर बिका, पहचान छिपाकर ट्रांसजेंडर की तरह रहा; अब 100 करोड़ी देकर काट रहा बवाल

Actor Struggle Story: आज 100 करोड़ी फिल्म देकर बॉक्स ऑफिस पर अपने नाम का डंका बजाने वाला एक्टर कभी सड़कों पर पहचान छिपाकर ट्रांसजेंडर की तरह रहा है. आइए, यहां जानते हैं आखिर यह एक्टर कौन हैं.

अभय वर्मा

Munjya Fame Abhay Verma: कार्तिक आर्यन, राजकुमार राव, विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना समेत बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जो मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं और आज टैलेंट के दम पर दुनियाभर में अपने नाम का डंका बजा रहे हैं. इन्हीं स्टार्स की लिस्ट में एक नया नाम जुड़ गया है, इस एक्टर ने बचपन में तो खूब मुश्किल वक्त देखा. लेकिन आज वही एक्टर 100 करोड़ी देकर बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट रहा है. जी हां...हम बात कर रहे हैं 2024 की मोस्ट पॉपुलर मूवी 'मुंज्या' फेम एक्टर अभय वर्मा (Abhay Verma) के बारे में. 

पिता के बीमार होने पर देखा खूब मुश्किल समय!

100 करोड़ी 'मुंज्या' फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर डंका बजाने वाले अभय शर्मा (Abhay Verma Movies) ने कुछ समय पहले दैनिक भास्कर को एक इंटरव्यू दिया था. जहां एक्टर ने अपने मिडिल क्लास बैकग्राउंड और बचपन के मुश्किल समय के बारे में जिक्र किया. अभय ने बताया था- 'उनके पिता की एक छोटी ज्वैलरी की दुकान थी, लेकिन जब अभय छठी क्लास में थे तब पिता को जॉन्डिस हो गया, जिससे उनके लिवर पर असर पड़ा और डॉक्टर्स ने उन्हें बेड रेस्ट बोल दिया. पिता की तबीयत खराब होने के बाद घर की जिम्मेदारी मां पर आ गई. खर्चों के बीच फैमिली को अपना घर बेचना पड़ा.  और तीन साल बाद पिता का निधन हो गया.'   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhay Verma (@verma.abhay_)

संजय लीला भंसाली की फिल्म देख एक्टर बनने का फैसला

अभय वर्मा ने अपने इंटरव्यू में बताया था- "उन्होंने कभी एक्टर बनने के बारे में नहीं सोचा  था. लेकिन जब वह 8वीं क्लास में थे, तब वह भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम लीला' देखने चले गए. फिल्म खत्म हुई, तो वह बुत बनकर खड़े रह गए और सोचने लगे कि फिल्म के किरदारों की तरह वह भी एंटरटेन कर सकते हैं. वही पल था जब उन्होंने एक्टर बनने के बारे में सोचा." 

fallback

पहचान छिपाकर ट्रांसजेंडर की तरह सड़कों पर रहे!

अभय ने इसी इंटरव्यू में बताया था कि "वह 19 की उम्र में एक्टर बनने के लिए मुंबई आ गए थे. तब उनके बड़े भाई अक्षय पहले से ही मुंबई में एक टीवी शो में काम कर रहे थे. अभय ने आगे कहा- 'कुछ स्ट्रगल के बाद उन्हें रोल्स मिलने शुरू हुए. साल 2022 में उन्होंने 'सफेद' नाम की फिल्म के लिए ट्रांसजेंडर का रोल साइन किया.' अभय ने आगे बताया कि 'इस रोल की तैयारी के लिए वह वाराणसी निकल गए और वहां कई हफ्तों तक ट्रांसजेंडर बनकर रहे. जहां एक बार कुछ लड़कों के ग्रुप उनके साथ रात में बदसलूकी करने की कोशिश  की थी.  तब उन्होंने अपनी असली पहचान बनाई और वहां से निकले."   

fallback

ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी की 'वो' अफवाह, जिसने विदेश में किया एक्ट्रेस को शर्मिंदा; आज भी होती है इसकी चर्चा 

अभय वर्मा का वर्कफ्रंट

अभय वर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो मुंज्या से बड़ा ब्रेक पाने वाले एक्टर को मनोज बाजपेयी स्टारर 'द फैमिली मैन' से भी खूब पॉपुलैरिटी मिली थी, भले ही इस सीरीज में उनके कुछ ही सीन्स थे. 'द फैमिली मैन' के अलावा अभय वर्मा ने फिल्म 'सफेद', सीरीज 'लिटिल थिंग्स' में भी काम किया है. अभय वर्मा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया था कि फिलहाल उनका कोई अपकमिंग प्रोजेक्ट नहीं है और वह 'मुंज्या' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं.  

fallback

कभी स्टूडियो में पोछा मारा, उल्टी तक की साफ, हीरो की गर्लफ्रेंड की वजह से हुईं फिल्म से बाहर; सुपरस्टार हैं आज

Trending news