close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक्टर करण ओबेरॉय पर लगाया था दुष्कर्म का झूठा आरोप, गिरफ्तार हुई महिला

महिला ने दावा किया था कि 25 मई को दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उस पर हमला किया और ओबेरॉय के खिलाफ मामले को वापस लेने के लिए कथित तौर पर एक नोट छोड़ा.

एक्टर करण ओबेरॉय पर लगाया था दुष्कर्म का झूठा आरोप, गिरफ्तार हुई महिला
पुलिस उपायुक्त मंजूनाथ शिंगे ने ओशिवारा पुलिस द्वारा महिला की गिरफ्तारी की पुष्टि की.

मुंबई: मुंबई पुलिस ने सोमवार को टेलीविजन अभिनेता व गायक करण ओबेरॉय पर दुष्कर्म का कथित झूठा मामला दर्ज कराने वाली महिला को गिरफ्तार किया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. करण ओबेरॉय को कथित तौर पर महिला से दुष्कर्म व ब्लैकमेलिंग के लिए छह मई को गिरफ्तार किया गया था. ओबेरॉय को बंबई उच्च न्यायालय ने सात जून को जमानत दी. 

पुलिस उपायुक्त मंजूनाथ शिंगे ने ओशिवारा पुलिस द्वारा महिला की गिरफ्तारी की पुष्टि की. पुलिस ने महिला को ओबेरॉय के खिलाफ कथित रूप से झूठी शिकायत दर्ज करने और खुद अपने ऊपर हमले के लिए साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया. 

दुष्कर्म के आरोपी  करण ओबेरॉय ने जमानत याचिका दाखिल की, 5 मई को हुए थे गिरफ्तार

महिला ने दावा किया था कि 25 मई को दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उस पर हमला किया और ओबेरॉय के खिलाफ मामले को वापस लेने के लिए कथित तौर पर एक नोट छोड़ा, जिसमें विफल रहने पर उन्होंने तेजाब फेंकने की धमकी दी. इसके कुछ दिनों बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया, जिसमें से एक महिला के वकील का रिश्तेदार निकला. दोनों व्यक्तियों ने स्वीकार किया कि हमला पूर्व नियोजित था और इसके लिए उन्हें 10000 रुपये दिए गए थे.

'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम एक्टर पर लगा रेप का आरोप, वीडियो बनाकर कर रहा था ब्लैकमेल

बता दें कि पिछले महीने आरोपी महिला द्वारा पुलिस से शिकायत किए जाने के बाद करण को गिरफ्तार किया गया था. यह महिला एक ज्योतिषी है जिसने करण पर शादी के बहाने दुष्कर्म व ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था. करण पर यौन संबंधों की फिल्म बनाने व वीडियो सार्वजनिक करके पैसे ऐंठने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया गया था. करण दो दशकों से अधिक समय से शोबिज का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने 'स्वाभिमान', 'जस्सी जाए कोई नहीं' और 'साया' जैसे धारावाहिकों में काम किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें