'उरी -द सर्जिकल स्टाइक' के नायक विक्की कौशल का बयान, 'इस मुकाम के लिए कड़ी मेहनत की है'

विक्की तेजी से लड़कियों के पंसदीदा हीरो की लिस्ट में सबको रिप्लेस करते जा रहे हैं. लेकिन इसी बीच एक दिल तोड़ने वाली खबर सामने आई है.

'उरी -द सर्जिकल स्टाइक' के नायक विक्की कौशल का बयान, 'इस मुकाम के लिए कड़ी मेहनत की है'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : 'उरी -द सर्जिकल स्टाइक' की सफलता का आनंद ले रहे अभिनेता विक्की कौशल ने कहा कि काम के इस तरह के दबाव को अपने कंधों पर लेने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. 'मनमर्जियां', 'संजू' और 'राजी' के साथ लगातार सफलता प्राप्त कर रहे अभिनेता ने यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन के स्प्रिंग-समर कलेक्शन 2019 के लॉन्च के दौरान यह बात कही. विक्की ने कहा कि मैं इस तरह के दबाव को अपने कंधे पर लेने के लिए सचमुच इंतजार कर रहा था. 

विक्की ने कहा कि मैंने इस दबाव को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है. जब आपको दर्शकों से इतना प्यार और सराहना मिलती है तो यह अच्छा लगता है. आप खुद से कह सकते हैं कि अब आप किसी भी चीज को हल्के में नहीं ले सकते. इसलिए, मैं सिर्फ अपने जीवन के हर दिन कड़ी मेहनत करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं. 

Box Office पर 'उरी' ने रचा इतिहास, चौथे हफ्ते में दी इन बड़ी फिल्मों को जबरदस्त टक्कर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank You India!

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

क्या वह वेलेंटाइन डे मना रहा हैं? इस पर विक्की ने कहा कि मैं प्यार करने के लिए किसी एक दिन को खास नहीं मानता क्योंकि प्यार बहुत ही खूबसूरत भावना है और इसके लिए सिर्फ एक दिन काफी नहीं है, इसलिए मुझे लगता है कि हर रोज वेलेंटाइन डे मनाना चाहिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

High Sir! #URI

A post shared by Harleen Sethi (@itsharleensethi) on

बता दें कि हरलीन और विक्की एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले थे. लेकिन मजेदार बात ये है कि उस समय विक्की से उसी पार्टी में एक दूसरी फ्रेंड मिलने आ रही थी. विक्की पार्टी में उसका कॉल उठा नहीं पाए और उन्हें हरलीन पसंद आ गईं. हरलीन और विक्की पिछले कुछ महीनों से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें