close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

WOW! फिल्म 'साहो' ने रिलीज से पहले ही कर डाली 320 करोड़ रुपये की कमाई

इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म ने 320 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

WOW! फिल्म 'साहो' ने रिलीज से पहले ही कर डाली 320 करोड़ रुपये की कमाई
'साहो' 30 अगस्त को तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी (फिल्म पोस्टर)

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार 'बाहुबली' प्रभास इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर अब तक छाया हुआ है और साथ ही इसके दो गाने 'साइको सैंया' और 'इन्नी सोनी' इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. वहीं, इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म ने 320 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

सैटेलाइट राइट्स 320 करोड़ रुपये में बेचे गए
हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार फिल्म 'साहो' ने अपनी रिलीज से पहले ही 320 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 320 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं. बता दें, सुजीत द्वारा निर्देशित फिल्म 'साहो' 30 अगस्त को तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी. पावर पैक्ड एक्शन थ्रिलर फिल्म में प्रभास ने हैरतअंगेज स्टंट सीन्स किए हैं. साहो को 2019 की सबसे एक्शन फिल्म कहा जा रहा है. 'साहो' में श्रद्धा ने एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाई है. इस भूमिका के बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने हाल ही में बताया था, "मैं पहली बार पुलिस की भूमिका निभाने के लिए अति-उत्साहित हूं. यह एक ऐसा स्पेशल फील है. यह एक सम्मान है. मेरे लिए देश का प्रतिनिधित्व करने वाला रोल मिला.''

गौरतलब है कि पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में इसकी रिलीज डेट इसलिए आगे बढ़ा दी गई थी, क्योंकि इस दिन बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' रिलीज होने वाली थी. सुजीत द्वारा निर्देशित इस फिल्म को देश के बाहर और भीतर स्थानों पर फिल्माया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में हमें काफी अच्छे एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें