ऋतिक की इस बात से अब तक अनजान होंगे आप, इस चीज के हैं बहुत बड़े शौकीन
Advertisement
trendingNow1507301

ऋतिक की इस बात से अब तक अनजान होंगे आप, इस चीज के हैं बहुत बड़े शौकीन

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' 26 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

ऋतिक रोशन फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'सुपर 30' के लिए सुर्खियों में छाए हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन निजी जिंदगी में परफ्यूम के बेहद शौकीन हैं. यह बात कम ही लोग जानते हैं कि ऋतिक अपने हर किरदार के लिए अलग परफ्यूम का चयन करते हैं. ऋतिक ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, अपने हर एक किरदार के लिए उन्होंने अलग-अलग परफ्यूम का इस्तेमाल किया है. ऋतिक हर फिल्म में अपने किरदार के हिसाब से परफ्यूम का इस्तेमाल करते हैं और यही वजह है कि अभिनेता के पास परफ्यूम का बहुत बड़ा कलेक्शन है.

fallback

अभिनेता फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'सुपर 30' के लिए सुर्खियों में छाए हैं. इस फिल्म में ऋतिक कंधे पर गमछा लिए, अनदेखे अवतार में नजर आएंगे. अपने इस अनोखे किरदार के लिए उन्होंने किस परफ्यूम का इस्तेमाल किया है, यह पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "बताना जरूरी है क्या? अच्छा चलिए बता देता हूं.. बीरेडो."

fallback

ऋतिक 'सुपर 30 में' पटना के एक शिक्षक की भूमिका निभाते नजर आएंगे. एक ऐसा शिक्षक जो हर सत्र में 30 होनहार, लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा और आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते हैं, वह भी कम पैसों में. ऋतिक के साथ सहायक कलाकारों में मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू नजर आएंगे. यह फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news