नाक में नथ, मांग टीका और डायमंड हार पहन चमकीं किम कार्दशियन, पिंक लहंगे में बहन क्लो ने उड़ाए होश
Advertisement
trendingNow12335125

नाक में नथ, मांग टीका और डायमंड हार पहन चमकीं किम कार्दशियन, पिंक लहंगे में बहन क्लो ने उड़ाए होश

Kim- Khloe Kardashian in Anant-Radhika Shubh Aashirwad: किम कार्दशियन ने 13 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी के लिए न्यूड साड़ी चुनी. न्यूड साड़ी के साथ किम डायमंड से सजी हुई नजर आईं. वहीं, उनकी बहन क्लो ने इस इवेंट के लिए गुलाबी रंग का लहंगा चुना.

 

अनंत-राधिका के शुभ आशीर्वाद में छाईं कार्दशियन सिस्टर्स

Kim- Khloe Kardashian in Anant-Radhika Shubh Aashirwad: 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने के बाद 13 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी हुई. शादी और दूसरे फंक्शन की तरह इस सेरेमनी में भी सितारों का मजमा लगा. अनंत-राधिका की शादी के लिए भारत आईं ग्लोबल स्टार किम कार्दशियन और उनकी बहन क्लो ने शादी के बाद अंबानी परिवार के इस इवेंट में भी हिस्सा लिया और एक बार फिर से छा गईं.

किम कार्दशियन (Kardashian) ने अनंत (Anant Ambani) और राधिका (Radhika Merchant) की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी के लिए भी भारतीय ट्रेडिशनल ड्रेस चुनी. किम ने इस इवेंट के लिए न्यूड साड़ी चुनी, जिसमें वह बला की खूबसूरत लगीं. हमेशा की तरह किम ने इस देसी ड्रेस में अपना टच दिया और इसे ग्लैमरस बना दिया. किम कार्दशियन ने न्यूड साड़ी के साथ ज्वैलरी में डायमंड को चुना.

टेनिस लीजेंड रोजर फेडरर ने 'हमशक्ल' अरबाज खान पर दिया रिएक्शन, बोले- 'उम्मीद है एक दिन...'

डायमंड ज्वेलरी पहने नजर आईं किम कार्दशियन
किम कार्दशियन डायमंड का बड़ा सा चोकर स्टाइल हार गले में पहने हुए नजर आईं. इसके अलावा उन्होंने मांग में डायमंड का टीका और नाक में डायमंड की नथ पहनी हुई थी. किम कार्दशियन अपने बालों को बांधा हुआ था और बेहद खूबसूरत लग रही थीं. किम ने अपनी साड़ी के पल्लू को हाथ से बांधा हुआ था. वहीं, किम की बहन क्लो कार्दशियन (Khloe Kardashian) ने इस इवेंट के लिए गुलाबी रंग का लहंगा चुना.

शाहरुख खान से मिल जॉन सीना की खुशी का नहीं ठिकाना, स्पेशल पोस्ट में बताया अपना बड़ा राज

क्लो कार्दशियन ने चुना गुलाबी लहंगा
पिंक कलर का लहंगा पहले क्लो कार्दशियन भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. क्लो का लहंगा फ्लेयर वाला था, जिस पर सिल्वर काम किया हुआ था. क्लो के लहंगे के ब्लाउज की बाजुओं पर मोतियों को सजाया गया था. क्लो ने एक लंबी पोनीटेल बनाई थी. क्लो ने अपने इस आउटफिट के साथ अपनी बहन की तरह ही डायमंड ज्वेलरी चुनी.

शादी में भी छाई रही थीं कार्दशियन सिस्टर्स
बता दें कि इससे पहले 12 जुलाई को अनंत और राधिका की शादी के दिन किम कार्दशियन लाल रंग का लहंगा पहनकर पहुंची थीं और उन्होंने पूरे इंटरनेट पर आग लगा दी थी. वहीं, क्लो कार्दशियन ने शादी के दिन आइवरी गोल्ड लहंगा साड़ी पहनी थी. कार्दशियन सिस्टर्स अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में जमकर लाइम लाइट बटोर रही हैं. 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद के बाद अब 14 जुलाई यानी आज अनंत और राधिका के लिए ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया जा रहा है.

Trending news