close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सिंगर सेंटिआगो केस्ट्रो बना रहे हैं शॉर्ट फिल्म, भारतीय कलाकारों के साथ करेंगे काम

सेंटिआगो केस्ट्रो एक लाइफस्टाइल फोटोग्राफर होने के साथ ही टॉप रेटेड एंटरटेनर और सिंगर भी हैं. ट्रैवल जंकी सेंटिआगो के पैर इस बार भारत की तरफ मुड़ गए हैं. 

सिंगर सेंटिआगो केस्ट्रो बना रहे हैं शॉर्ट फिल्म, भारतीय कलाकारों के साथ करेंगे काम
सिंगर सेंटिआगो केस्ट्रो (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के कई कलाकार हॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं तो कई विदेशी कलाकार हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बन गए हैं. इसी बीच दोनों ही इंडस्ट्री के कलाकार अपने काम के लिए ट्रैवल करते रहते हैं. अमेरिकी सिंगर सेंटिआगो केस्ट्रो के लिए शॉर्ट फिल्म बना रहे हैं जिसके सिलसिले में वो जल्द ही भारत आने वाले हैं. सेंटिआगो केस्ट्रो इस फिल्म में भारतीय टैलेंट को काम करने का मौका देंगे. बता दें कि डिजिटल प्लेटफॉर्म में केस्ट्रो का काम काफी फेमस है. 

सेंटिआगो केस्ट्रो एक लाइफस्टाइल फोटोग्राफर होने के साथ ही टॉप रेटेड एंटरटेनर और सिंगर भी हैं. ट्रैवल जंकी सेंटिआगो के पैर इस बार भारत की तरफ मुड़ गए हैं. लॉस एंजेलेस, सैन डिगो, स्पेन, ग्रीस और भी कई ट्रैवल डेस्टिनेशन घूम चुके केस्ट्रो इन दिनों शॉर्ट फिल्म 'न्यू इंडिया' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. 

PHOTOS: ये हैं दुनिया की 10 सबसे महंगी फिल्में, जानें सबका बजट...

बता दें कि केस्ट्रो की इस फिल्म में भारत का नया वर्जन दिखाया जाएगा यहां का कल्चर, स्ट्रीट्स और खानपान का एक नया अंदाज आडिएंस को देखने को मिलेगा. सेंटिआगो केस्ट्रो डिजिटल कंटेंट के किंग कहलाते हैं. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हिट सेंटिआगो अब अपनी शॉर्ट फिल्म की वजह से चर्चा में छाए हुए हैं. 

हॉलीवुड की और खबरें पढ़ें