MakeUp आर्टिस्ट प्रिया अरोड़ा भर रही हैं दुल्हनों के सपनों को रंग
Advertisement
trendingNow1545929

MakeUp आर्टिस्ट प्रिया अरोड़ा भर रही हैं दुल्हनों के सपनों को रंग

दुल्हनों के इन्हीं सपनों को असल जिदंगी में अपने मेकअप ब्रश से रंग देकर प्रिया अरोड़ा मेकअप को नया ट्रेंड दे रही हैं.

प्रिया अरोड़ा (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मों की रील लाइफ दुल्हनों को देखकर आजकल ग्लैमरस शादी का सपना हर लड़की देखने लगी है. वैसे भी शादी के दिन खूबसूरत दिखना हर लड़की का सपना होता है. दुल्हनों के इन्हीं सपनों को असल जिदंगी में अपने मेकअप ब्रश से रंग देकर प्रिया अरोड़ा मेकअप को नया ट्रेंड दे रही हैं. ब्राइडल मेकअप को रियलिस्टिक टच देकर प्रिया अपने सपनों को भी नई उड़ान दे रही हैं. 

बतौर मॉडल और एक्ट्रेस काम कर चुकीं प्रिया का मनाना है कि अगर अपने टैलेंट पर भरोसा रखती हैं तो फिर भले ही आप अपने दोस्त के साथ कॉफी पीने ही क्यों न जा रही हों रेड लिपस्टिक लगाकर निकलें. प्रिया बताती हैं कि वो जब एक्ट्रेस के तौर पर काम कर रही थीं तो वो अपना मेकअप खुद करती थीं. इसी दौरान उन्हें मेकअप आर्टिस्ट बनने का आइडिया आया. उन्होंने देखा इस फील्ड में काफी स्कोप है. 

इन 10 प्रोडक्ट्स के बिना अधूरा है आपका मेकअप किट, बढ़ाएगी खूबसूरती और कॉन्फिडेंस

 

बता दें कि प्रिया ने ब्राइडल मेकअप में हाथ ट्राई किया और HD मेकअप के जरिए खूब नाम कमाया. प्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके किए हुए मेकअप वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब पसंद किए जाते हैं. प्रिया एयरब्रश, एचडी मेकअप और मेकअप की न्यू टेक्निक्स को ट्राई करती रहती हैं.

Trending news