Bell Bottom Review: Akshay Kumar एक टक देखते रह जाएंगे! फिल्म की कहानी में आप भी हो जाएंगे हाईजैक
X

Bell Bottom Review: Akshay Kumar एक टक देखते रह जाएंगे! फिल्म की कहानी में आप भी हो जाएंगे हाईजैक

Bell Bottom Movie Review: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) 19 अगस्त को रिलीज हो गई है. जानें कैसी है पूरी कहानी...

Bell Bottom Review: Akshay Kumar एक टक देखते रह जाएंगे! फिल्म की कहानी में आप भी हो जाएंगे हाईजैक

फिल्म: बेल बॉटम
कास्ट: अक्षय कुमार, वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी
डायरेक्टर: रनजीत तिवारी
रेटिंग: 3/5

Bell Bottom Review: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे. अक्षय कुमार अपनी 'राष्ट्रवादी नायक' की छवि पर खरा उतरे हैं. फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) की कमाल की स्टोरी और गजब की एक्टिंग दर्शकों को फिल्म देखने के लिए मजबूर कर रही है. अक्षय कुमार की तरह ही वाणी कपूर, लारा दत्ता और  हूमा कुरैशी की एक्टिंग जानदार है. 

इस किरदार में नजर आ रहे अक्षय

'बेल बॉटम' (Bell Bottom) कुछ राज्यों में 50 प्रतिशत दर्शकों के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है और हां, इसका उल्लेख करना जरूरी है क्योंकि अब तक ज्यादातर फिल्में ओटीटी पर ही रिलीज हो रही थीं. ऐसे में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की टीम का ये कदम एक तरह का गैंबल माना जा रहा है. रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी जासूसी थ्रिलर अक्षय कुमार को अंशुल मल्होत्रा के किरदार में प्रस्तुत करती है, जो एक रॉ एजेंट है और उसका कोड नाम बेल बॉटम है.

शुरू से ही बना रहेगा इंटरेस्ट

फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) का पहला हिस्सा आसान से आसान संवादों, मारधाड़ और स्टंट से भरा हुआ है, जो की काफी रोमांचक है और आपको स्क्रीन के सामने से उठने नहीं देगा. फिल्म के प्लॉट की बात की जाए तो यह साल 1980 के दशक की वास्तविक घटना पर आधारित है, जिसमें हाईजैकिंग को अंजाम दिया गया था. फिल्म में दिखाया गया कि इंडियन एयरलाइंस के विमान ICC 691 की उड़ान दिल्ली से हुई, जिसे चार आतंकवादियों ने 24 अगस्त 1984 को हाई जैक कर लिया. फिल्म की कहानी पुरानी यादों को ज्वलंत कर देती हैं. 

लारा दत्ता ने की कमाल की एक्टिंग

फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) में लारा दत्ता (Lara Dutta) तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आ रही हैं. उन्होंने शानदार तरीके से इंदिरा गांधी का रोल चित्रित किया है. जैसे ही इंदिरा यानी लारा दत्ता को मामले की जानकारी लगती है, वो तुरंत ही कार्रवाई चाहती हैं क्योंकि ये सात सालों में 5 वां विमान हाईजैक का मामला होता है. लारा अपने करारे अंदाज से आपके ऊपर प्रभाव छोड़ेंगी. 

आदिल हुसैन फिल्म 'बेलबॉटम' (Bell Bottom) में इंदिरा गांधी के सलाहकार और RAW के अधिकारी के तौर पर नजर आते हैं. वो पूरा मामला समझाने से लेकर इस  गुप्त रोमांचकारी मिशन की तैयारी करते हैं. प्लान बनाने के बाद आगे जो होता है वो बड़ा रोमांचक है. फिल्म में कमाल की सिनेमेटोग्राफी है, वहीं स्क्रीन प्ले भी कमाल है. फिल्म की कहानी तेजी से आगे बढ़ती दिखाई गई है, जो दर्शकों को बांधे रखती है. 

वाणी और हुमा का है छोटा किरदार

फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का किरदार ही असल मास्टरमाइंड है, जिसके ऊपर 4 आतंकियों को मात देने का जिम्मा है. साथ ही उसे 210 पैसेंजर को सुरक्षित वापस भी लाना है. अक्षय के मिशन शुरू करते ही आंखें एक ही जगह टिक जाती हैं. एक पल भी नजरें हटाने का जी नहीं चाहता. रोमांचक कहानी के साथ ही फिल्म के गाने भी कमाल के हैं. फिल्म में वाणी कपूर, अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में हैं. उनके साथ कुछ रोमांटिक गाने भी हैं, लेकिन उनका स्क्रीन स्पेस सीमित है. वहीं हुमा कुरैशी भी कुछ ही सीन्स में नजर आती हैं. दर्शकों को उनके किरदार से और उम्मीदें होंगी, लेकिन उनका किरदार भी सीमित है. 

कुल मिलाकर, फिल्म की कहानी दमदार है और अंत तक रोमांच खत्म नहीं होता है. सभी कलाकारों ने भी अपने रोल्स बखूबी निभाए हैं.  

VIDEO

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma पर चढ़ेगा दीवानगी का नशा, जब शो का हिस्सा बनेगी ये हसीना!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news