Archana Gautam: 'बिग बॉस' की सबसे हॉट कंटेस्टेंट है ये हसीना, बिकिनी फोटोज से भरा पड़ा है पूरा सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Contestant: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) की शुरुआत हो चुकी है, इस शो में कई खिलाड़ी अपनी किस्मत आजमाने आए हैं. यूं तो कई  हसीनाओं ने इस बार अपने हुस्न की बिजलियां गिराने वाली हैं लेकिन इस बार एक कंटेस्टेंट ऐसी भी हैं, जो काफी ज्यादा बोल्ड हैं और उनके आगे बाकी की कंटेस्टेंट पानी कम चाय हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि उनके फैंस कह रहे हैं. ज्यादा देर ना करते हुए हम बताते हैं  कि हम बात कर रहे हैं अर्चना गौतम की. अर्चना गौतम का विवादों से गहरा नाता है, यही कारण है कि वह बिग बॉस हाउस में भी अपनी फितरत दिखा रही हैं. 

 

1/5

बिग बॉस शुरू होने के केवल दो दिनों में भी अर्चना गौतम ने घर के कंटेस्टेंट्स के साथ झगड़ा मौल ले लिया है, जहां उन्होंने सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Toqueer Khan) के नाम का मजाक उड़ाया, वहीं अब्दु रोजिक की हाइट का भी अर्चना गौतम मजाक उड़ाती नजर आईं. 

2/5

अर्चना गौतम ने घर की कैप्टन निमृत कौर आहलूवालिया से भी पंगा मौल ले लिया है. हालांकि अर्चना गौतम बिग बॉस हाउस में जहां अपने बोल्ड अंदाज से फैंस के होश उड़ा रही हैं, आपको जानकर हैरानी होगी कि वह असल जिंदगी में भी उतनी ही बोल्ड और बेबाक हैं. अर्चना बिग बॉस 16 की सबसे हॉट कंटेस्टेंट मान जा रहा है.

3/5

अर्चना गौतम की कई बिकिनी फोटोज वायरल होने लगी हैं. इन तस्वीरों में उनका परफेक्ट फिगर साफ देखने को मिल रहा है. अर्चना के इस हॉटनेस के कई दीवाने हैं और वो सभी चाहते हैं कि अर्चना इस शो में लंबी पारी खेलें. आपको जानकर हैरानी होगी कि मेरठ के परतापुर निवासी अर्चना गौतम ने कुछ साल पहले मेरठ से मॉडलिंग की शुरुआत की तो वह मिस यूपी चुनी गईं थीं.

4/5

आपको बता दें, 27 वर्ष की अर्चना गौतम ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने 2015 में ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती फिल्म से डेब्यू किया. अर्चना गौतम ने ‘हसीना पार्कर और ‘बरोटा कंपनी जैसी फिल्मों में भी एक्टिंग के जलवे दिखाए. अर्चना गौतम ने मेरठ से पत्रकारिता की पढ़ाई की है.

5/5

अर्चना गौतम ने साल 2021 में कांग्रेस पार्टी जॉइन की थी, साल 2022 के विधानसभा चुनावों में उन्होंने मेरठ की हस्तिनापुर सीट से चुनाव लड़ा था, मेरठ में 37 वर्ष का सूखा खत्म करने के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने हस्तिनापुर से लेकर मवाना तक रोड शो किया था. इसके बावजूद भी कांग्रेस की हस्तिनापुर प्रत्याशी अर्चना गौतम ने मात्र 1519 वोट प्राप्त किए. वह औवेसी की पार्टी एआईएमआईएम के प्रत्याशी विनोद कुमार से भी हार गईं.

 

photo-gallery