Advertisement
trendingPhotos1537243
photoDetails1hindi

बेडरूम में ब्यूटी हुई नॉटी, उठते ही ना के बराबर पहने कपड़ों में खिंचवा ली ऐसी-ऐसी तस्वीरें!

Shama Sikandar Hot Looks: अगर बोल्डनेस की बात हो तो शमा सिकंदर का जिक्र आ ही जाता है. हसीना अपने बेपनाह हुस्न से होश उड़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ती और इस बार तो बेडरूम में ऐसी-ऐसी तस्वीरें शमा ने खींची कि देख दिल आपका भी मचल उठेगा. 

शमा सिकंदर हुई बेड पर नॉटी

1/5
शमा सिकंदर हुई बेड पर नॉटी

शमा सिंकदर इस बार बेडरूम में नॉटी हो गई. वो भी सुबह सवेरे उठते ही. तभी तो खिंचवा ली ऐसी-ऐसी तस्वीरें कि देख आपके दिलों में भी तूफान जोर मारने लगेगा. शमा अपनी बोल्डनेस का जादू यूं तो पहले भी चलाती ही हैं लेकिन इस बार हसीना ने हद पार कर दी है.

 

लेटकर ली कातिलाना अंगड़ाई

2/5
लेटकर ली कातिलाना अंगड़ाई

बिकिनी पहने शमा ने बेड पर लेट अंगड़ाई ली तो मन मचल उठे और सुबहर मानो और भी खिल उठी. एक्ट्रेस काफी बोल्ड हैं और अपनी खूबसूरती को दिखाने में उन्हें कोई परहेज नहीं. तभी बिना झिझके अक्सर ही वो ऐसी तस्वीरें शेयर कर देती हैं. 

बिकिनी में शेयर कर दी तस्वीर

3/5
बिकिनी में शेयर कर दी तस्वीर

इस बार पोलका डॉट ब्लैक बिकिली में शमा कहर ढाती दिखी हैं. हसीना का ये अंदाज खूबसूरती के दीवानों को खूब भा गया है लिहाजा तारीफ करने में वो कोई कसर नहीं रख रहे. एक्टिंग से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर ही चर्चा में रहती हैं. शमा घूमने फिरने की शौकीन हैं.

बोल्डनेस से ढाती हैं कहर

4/5
बोल्डनेस से ढाती हैं कहर

शमा की फेवरेट डेस्टिनेशन है समंदर का किनारा जहां पहुंचते ही ये हसीना जलपरी बन जाती हैं. बिकिनी पहन समंदर या पूल में चिल करते हुए भी शमा अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. यही वजह है कि उनका ग्लैमरस लुक हमेशा ही चर्चा में बना रहता है.  

41 साल की है हसीना

5/5
41 साल की है हसीना

शमा 41 साल की हैं लेकिन उन्हें देखकर उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है. पिछले साल ही उन्होंने अमेरिकन बिजनेसमैन के साथ क्रिश्चियन रीति रिवास शादी भी कर ली है. ये शादी गोवा में हुई थी. फिलहाल वो अपनी शादीशुदा लाइफ को इन्जॉय कर रहे हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़