मशहूर एक्टर रवि किशन पर टूटा दुखों का पहाड़, बेहद करीबी ने तोड़ा दम
Advertisement

मशहूर एक्टर रवि किशन पर टूटा दुखों का पहाड़, बेहद करीबी ने तोड़ा दम

मशहूर एक्टर और गोरखपुर सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) से जुड़ी दुखद खबर है. एक्टर के भाई का देहांत हो गया है. इस बात की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके दी. इस पोस्ट के बाद हर कोई एक्टर के भाई को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहा है.

रवि किशन

नई दिल्ली: गोरखपुर सांसद और मशहूर एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) पर दुखों का पहाड़ टूटा है. एक्टर के बड़े भाई रमेश किशन (Ramesh Kishan) का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी अभिनेता ने खुद ट्वीट करके दी. 

  1. रवि किशन से जुड़ी बड़ी खबर
  2. एक्टर के भाई का निधन
  3. दिल्ली के एम्स में ली अंतिम सांस

ट्विटर पर छलका एक्टर का दर्द

अपने बड़े भाई को खोने की जानकारी सोशल मीडिया पर रवि किशन ने दी. अभिनेता के इस ट्वीट में उनका दर्द साफ छलका. रवि किशन ने ट्वीट किया- 'दुःखद समाचार..! आज मेरे बड़े भाई श्री रमेश शुक्ला जी का एम्स हॉस्पिटल दिल्ली में निधन हो गया है. बहुत  कोशिश की पर बड़े भाई को नहीं बचा सका, पिता जी के बाद बड़े भाई का जाना पीड़ा दायक. महादेव आपको अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें. कोटि कोटि नमन. ओम शांति.' 

 

 

कैंसर से थे पीड़ित

रवि किशन के बड़े भाई रमेश किशन की उम्र 52 साल थी. रमेश लंबे वक्त से कैंसर और कई अन्य गंभीर बीमारियों से पीड़ित थे. दिल्ली के एम्स अस्पताल में रमेश किशन का इलाज चल रहा था, जहां पर इन्होंने अंतिस सांस ली. रवि किशन के भाई रमेश मुख्य रूप से जौनपुर जिले में केराकत कोतवाली क्षेत्र के बिसुई बराई गांव के निवासी हैं. उनका शव दिल्ली से वाराणसी लाया जाएगा, जहां पर गंगा घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. 

 

 

यह भी पढ़ें: Sidharth Shukla के जाने के बाद इस चीज को अपना सबकुछ मानती हैं शहनाज गिल, खुद किया खुलासा

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news