हरियाणवी डांस 2021: आरती ने लोगों को किए ऐसे-ऐसे इशारे, नागिन डांस ने लूटा कुंवारों का दिल
Advertisement
trendingNow1982898

हरियाणवी डांस 2021: आरती ने लोगों को किए ऐसे-ऐसे इशारे, नागिन डांस ने लूटा कुंवारों का दिल

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी कभी आरती की तरह ही गांव-कस्बों में होने वाली परफॉर्मेंसेज में स्टेज पर नाचा करती थीं.

हरियाणवी डांसर आरती भोरिया

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) आरती बोरिया के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. आरती अपनी बोल्ड अदाओं और हाई एनर्जी के लिए जानी जाती हैं और बीन की धुन पर उनकी इस परफॉर्मेंस में भी वह कुछ ऐसा ही अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. आरती बोरिया (Aarti Bhoriya) स्टेज पर बोल्ड इशारों से फैंस का दिल जीत रही हैं.

  1. हरियाणवी डांस की क्वीन हैं आरती
  2. बोल्ड इशारों से चलाईं छुरियां
  3. नागिन डांस पर नाचीं आरती

सपना की राह पर आरती
हरियाणवी डांसर आरती बोरिया (Aarti Bhoriya) का ये नागिन डांस सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है और अभी तक बेहिसाब लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. आरती बोरिया (Aarti Bhoriya) हालांकि अभी अपने करियर में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जैसी लोकप्रियता हांसिल नहीं कर सकी हैं लेकिन उनके करियर की रफ्तार और फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ रही हैं.

गांव-कस्बों में होती है परफॉर्मेंस
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी कभी आरती की तरह ही गांव-कस्बों में होने वाली परफॉर्मेंसेज में स्टेज पर नाचा करती थीं. हालांकि उनकी लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ी और उनके फॉलोअर्स की तादात सैकड़ों से लाखों और लाखों से करोड़ों में हो गई.

चमक गया था सपना का करियर
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैंस का प्यार ही था कि उन्हें रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss) से न्यौता मिला. एक्ट्रेस इस शो का हिस्सा बनीं और काफी वक्त तक शो में टिकी रहीं. सपना चौधरी (Sapna Choudahry) ने इस शो में कई कंटेस्टेंट्स के छक्के छुड़ा दिए थे.

ये भी पढ़ें: शहनाज गिल के भाई ने पोस्ट की सिद्धार्थ शुक्ला की ऐसी तस्वीर, फैंस ने पूछा- 'सना कैसी है?'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news