Anuj Kapadia के प्यार में बदली-बदली नजर आईं Anupama, ड्रेस और हील्स में बरपाया कहर

अनुपमा (Anupama) की लीड रोल में नजर आने वाली रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में रुपाली का अंदाज काफी जुदा नजर आ रहा है. 

Anuj Kapadia के प्यार में बदली-बदली नजर आईं Anupama, ड्रेस और हील्स में बरपाया कहर
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में अव्वल नंबर पर है. शो में दिखाए जा रहे मजेदार ट्विस्ट और टर्न लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. हमेशा मुसीबतों से घिरी रहने वाली अनुपमा को संभालने के लिए अनुज कपाड़िया की एंट्री हो चुकी है. अनुज लगातार अनुपमा के पीछे खड़े हुआ है ताकि वो उसकी हर हालत में मदद कर सके. अनुपमा भी अब अनुज के प्यार में बदली-बदली नजर आ रही है. 

अनुपमा का बदला रूप

अनुपमा का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस कमाल की लग रही हैं. रुपाली (Rupali Ganguly Dress) ने व्हाइट पोल्का डोट्स वाली मैक्सी ड्रेस पहनी हुई है, साथ ही हाथ में छाता ले रखा है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंपलीट करने के लिए हील्स का सहारा लिया है. एक्ट्रेस का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

शो में क्या चल रहा है

अनुपमा में इन दिनों खूब बवाल चल रहा है. वनराज नहीं चाहता कि अनुपमा आगे बढ़े और यही कारण है कि वो उसे लगातार गिराने की कोशिशों में लगा हुआ है. बा भी अनुपमा के खिलाफ हो चुकी है. बा, अनुपमा (Anupama) पर इलजाम लगाएंगी कि उसकी वजह से घर में दिन-रात लड़ाई हो रही है. इससे परेशान होकर वनराज का गुस्सा कंट्रोल नहीं होगा और काव्या के फोन से अनुज को फोन लगाना चाहेगा. वनराज कहना चाहेगा कि अनुज उसके परिवार से दूर रहे. 

अब क्या होगा

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज भी वनराज (Sudhanshu Pandey) के बारे में गोपी काका से चर्चा करेगा. अनुज तय करेगा कि वो हर हाल में अनुपमा को वनराज से बचाएगा और उसके हर मनसूबे पर पानी फेरेगा. वहीं बापूजी अनुपमा को कहेंगे कि वो घर मान के साथ लौटा करे और शान के साथ घर से बाहर जाया करे. बापूजी की बात सुनकर काव्या, वनराज और बा की बोलती बंद हो जाएगी. वहीं अनुपमा (Anupama), अनुज (Anuj Kapadia) के घर जाएगी, जिसे देख अनुज की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं रहेगा. वहीं गुस्से में वनराज अनुपमा से बदला लेना चाहेगा और वो अपने कैफे के मेन्यू से अनुपमा की स्पेशल डिश हटा देगा. 

यह भी पढ़ें- Imlie ने अपने ससुर के संग खूब मटकाई कमर, वीडियो देख आदित्य का होगा बुरा हाल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.