सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग तो भारती सिंह ने मांगी दुआ, शिव ठाकरे बोले - 'वो सेफ हैं'
Advertisement
trendingNow12205462

सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग तो भारती सिंह ने मांगी दुआ, शिव ठाकरे बोले - 'वो सेफ हैं'

Salman Khan: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद से फैंस के साथ-साथ सितारे भी रिएक्ट कर रहे हैं. आइए जानते हैं शिव ठाकरे और भारती सिंह ने भाईजान के बारे में बात करते हुए क्या कहा.

सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग तो भारती सिंह ने मांगी दुआ, शिव ठाकरे बोले - 'वो सेफ हैं'

Salman Khan: सलमान खान को लंबे समय से धमकियां मिलती आ रही हैं. बीते दिन सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग भी हुई. इसके बाद से भाईजान चर्चा में बने हुए हैं. फैंस के साथ-साथ सितारे भी उनके लिए दुआ मांग रहे हैं. शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और भारती सिंह (Bharti Singh) का भी फायरिंग पर रिएक्शन आया है. दोनों ने सलमान के लिए दुआ मांगी. आइए जानते हैं उनका पूरा बयान.

भारती सिंह ने ऐसे किया रिएक्ट

हमेशा मजाक करने वाली भारती सिंह भी सलमान खान के घर के बाहर हुई घटना को देख परेशान हैं. पैप्स से बात करते हुए वो कहती हैं, 'मुझे सुन कर भी बहुत फील हुआ. पता नहीं कौन है जो कर रहे हैं. लेकिन सलमान के साथ बहुत सारी दुआ है. मैं बस ब्लेसिंग दे सकती हूं कि भगवान भाई को सेफ रखें.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

फायरिंग के बाद सलमान खान के शेड्यूल में नहीं आएगा बदलाव, क्या भाईजान बदलेंगे अपार्टमेंट?

शिव ठाकरे ने कही ये बात

सलमान खान से जुड़े सवाल पर वो कहते हैं, 'वो सेफ हैं. मैंने सुना है. ऊपर वाले की दुआ उनके साथ है. कुछ नहीं होगा उनको. हम सभी बहुत प्यार करते हैं उनको. बिग बॉस सीजन 16 में शिव ठाकरे और सलमान खान ने एक साथ काम किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

डर को ऐसे दूर भगाती हैं सुष्मिता सेन, खुद शेयर किया लाइफ मंत्रा

गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई थी फायरिंग

बता दें कि गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) के बाहर घटी घटना के बाद सलमान खान प्लान कैंसिल नहीं करने वाले हैं. वो जल्द ही काम पर लौटेंगे. ना ही वो अपने अपार्टमेंट बदलने वाले हैं. सलमान के फैंस लगातार उनके लिए दुआ कर रहे हैं. साथ ही घटना के बाद से मामले पर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं. 

Trending news