'मैं नहीं चाहता था कि मेरी पर्सनल...' दर्शन जरीवाला ने CINTAA के उपाध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा; कही ये बात
Advertisement
trendingNow12101110

'मैं नहीं चाहता था कि मेरी पर्सनल...' दर्शन जरीवाला ने CINTAA के उपाध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा; कही ये बात

Darshan Jariwala: टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड कर अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले दिग्गज अभिनेता दर्शन जरीवाला ने हाल ही में CINTAA से अपने उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. दरअसल, एक्टर पर एक महीला से शादी और फिर धोखा देने का आरोप लगा है, जिसके बाद उन्होंने ये कदम उठाया है. 

दर्शन जरीवाला ने CINTAA के उपाध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा; कही ये बात

Darshan Jariwala Resignation From CINTAA: टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी दमदार पहचान बनाने वाले दिग्गज कलाकार दर्शन जरीवाला ने हाल ही में सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) के उपाध्यक्ष और कार्यकारी सदस्य पद से इस्तीफा दे दिया है, जिसके बाद से एक्टर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, एक्टर पर एक महिला को लेकर कई गंभीर आरोप लगे हैं, जिसके बाद उन्होंने ये कदम उठाया. सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर पर महीने भर पहले एक महिला ने कई गंभीर आरोप लगाए थे.

जिसकी वजह से उन्हें CINTAA के अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा. रिपोर्ट्स की मानें तो कोलकाता की एक महिला ने दर्शन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए बताया, 'दर्शन ने गंधर्व विवाह के जरिए एक मंदिर शादी की और फिर जब वो प्रग्नेंट हो गई तो एक्टर ने उनको अपनाने से इंकार कर दिया'. वहीं, अब एक्टर ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) के उपाध्यक्ष पद को छोड़ने के बाद अपनी बात रखी है. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान जरीवाला ने कहा, 'मैं एक कानूनी मामला लड़ रहा हूं'. 

एक्टर ने इसलिए दिया CINTAA से इस्तीफा 

एक्टर ने आगे बताया, 'मैंने मानहानि का मुकदमा दायर किया है. CINTAA का मेरे व्यक्तिगत मामले से कोई लेना-देना नहीं था, लेकिन क्योंकि उनका भी नाम लिया जा रहा था और बेवजह परेशान किया जा रहा था. इसलिए मैंने खुद फैसला किया कि मैं अपने पद से हट जाऊंगी और अपना केस अकेले ही लड़ूंगा. मैं नहीं चाहूंगा कि उन्हें अनावश्यक रूप से टैग किया जाए. जैसे मुझे बिना किसी आधार के अनावश्यक रूप से बदनाम किया जा रहा है'. एक्टर ने आगे बात करते हुए कहा, 'मेरे खिलाफ कुछ झूठी शिकायतें दर्ज की गई हैं जिनके बारे में मैंने कहा कि किसी ने कुछ बोला भी नहीं है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surat Update News - Surties (@surties)

सोशल मीडिया पर नहीं कोर्ड जाऊंगा

उन्होंने आगे कहा, 'इंटरनेट पर लगे आरोप बकवास हैं इसलिए मैं कानूनी तौर पर आगे बढ़ रहा हूं. सच सामने आने दीजिए. ऐसा करीब 1-2 महीने से चल रहा है. मेरा पक्ष सुने बिना, हमले और ज्यादा उग्र होते जा रहे हैं. मैंने सोशल मीडिया पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है और कानूनी कदम उठाया है क्योंकि ऐसा करने का यही सही तरीका है'. बता दें, सोशल मीडिया ट्रायल के सामने झुकने से इनकार करते हुए 65 साल के एक्टर ने कहा, 'नकारात्मकता मुझ पर प्रभाव नहीं डालती, क्योंकि मैं अपने बारे में सच्चाई जानता हूं. मैं सोशल मीडिया पर चल रही कंगारू अदालतों में शामिल नहीं होऊंगा'.

Trending news