प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर 'गोपी बहू' को आया गुस्सा! लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर बोलीं- 'ये मेरा पर्सनल स्पेस है, मुझे परेशान न करें...'
Advertisement
trendingNow12314049

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर 'गोपी बहू' को आया गुस्सा! लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर बोलीं- 'ये मेरा पर्सनल स्पेस है, मुझे परेशान न करें...'

Devoleena Bhattacharjee: टीवी की 'गोपी बहू' देवोलीना भट्टाचार्जी काफी समय से प्रेग्नेंसी की अफवाहें को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनके शेयर किए गए पोस्ट को देख फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है. इसी बीच देवोलीना ने इन सभी अफवाहों को लेकर एक लंबा चौड़ा पोस्ट किया, जो वायरल हो रहा है. 

Devoleena Bhattacharjee

Devoleena Bhattacharjee On Pregnancy Rumours: टीवी से निकल कर फिल्मों की दुनिया में कदम रहने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपनी फिल्म 'कूकी' को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं, जो रिलीज हो चुकी है. इसी बीच उनके फैंस उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगा रहे हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस कुछ दिनों पहले अपनी फिल्म को लेकर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी जवाब दिया था. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी.

इन तस्वीरों को देखने के बाद फिर फैंस ने उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को बढ़ावा दे दिया. शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका हल्का सा बेली भी उभरता हुआ दिखाई दे रहा है, जिसके बाद एक्ट्रेस का कमेंट सेक्शन उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों और कयासों से भर गया. वहीं, अब टीवी की 'गोपी बहू' अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी. 

fallback

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर बोलीं देवोलीना 

एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में लिखा, 'बहुत से लोग मुझे मेरी प्रेग्नेंसी के बारे में काफी समय से मैसेज और बातें कर रहे हैं. इस बारे में खबरें बना रहे हैं. मुझे यकीन है कि जब भी मुझे ऐसी खबरें आप सभी के साथ शेयर करने का मन करेगा, मैं खुद ही ऐसा करूंगी. अभी के लिए, कृपया मुझे परेशान न करें'. एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ' जब आपको पता चलेगा कि मैं प्रेग्नेंट हूं या नहीं, तो आप क्या करेंगे? क्या आप हेडलाइन बनाएंगे, अपना कंटेंट बनाएंगे, ट्रोल करेंगे या 2-3 अच्छी बातें लिखेंगे'?

आखिर ऐसा क्या हुआ 'बैड न्यूज' के ट्रेलर लॉन्च पर, जो हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए विक्की-तृप्ति; देखें मजेदार Video

रूमर्स फैलाने वाले को देवोलीना ने लताड़ा 

देवोलीना लिखती हैं, 'लेकिन मेरा विश्वास करें, मुझे इनमें से किसी की भी लालसा नहीं है. ये मेरा पर्सनल स्पेस है, और आपको मुझे परेशान करने के लिए इनवाइट नहीं किया गया है. मुझे यकीन है कि अगर कोई आपके पर्सनल स्पेस में दखल देगा या कंटेंट बनाएगा, तो आपको भी ये पसंद नहीं आएगा. सोशल मीडिया पर खुद को बिजी रखने के लिए बहुत सा कंटेंट है. मुझे यकीन है कि अब तक आप सभी समझ गए होंगे कि मुझे अपनी पर्सनल लाइफ में दखलअंदाजी पसंद नहीं है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KOOKI (@kooki_hindi_movie)

देवोलीना का वर्कफ्रंट 

अगर देवोलीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में टीवी शो 'सावरे सबके सपने प्रीतो' से की थी. इसके बाद साल 2012 में वो 'साथ निभाना साथिया' में 'गोपी बहू' के किरदार में नजर आईं, जहां से उनको पहचान मिली. अब एक्ट्रेस 'कूकी' फिल्म में नजर आ रही हैं. बता दें, देवोलीना ने 2022, दिसंबर में अपने बॉयफ्रेंड शहनाज शेख से शादी की थी, जो एक कोर्ट मैरिज थी जिसमें केवल उनके करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. हालांकि, इसके लिए भी उनको काफी ट्रोल किया गया था. 

Trending news