शादी के डेढ़ साल बाद मां बनने वाली हैं 'गोपी बहू'? एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी; बोलीं- 'आपको किसने...'
Advertisement
trendingNow12311351

शादी के डेढ़ साल बाद मां बनने वाली हैं 'गोपी बहू'? एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी; बोलीं- 'आपको किसने...'

Devoleena Bhattacharjee: 'साथ निभाना साथिया' फेम देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपनी फिल्म 'कूकी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स को लेकर भी चुप्पी तोड़ी और बताया कि वो....

Devoleena Bhattacharjee

Devoleena Bhattacharjee Pregnancy Rumors: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और फेमस शो 'साथ निभाना साथिया' फेम देवोलीना भट्टाचार्जी काफी समय से अपनी फिल्म 'कूकी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. अपनी फिल्म की प्रमोशन को लेकर एक्ट्रेस इस समय काफी बिजी चल रही हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी काफी समय से अपनी प्रोफेशन लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस के फैंस काफी समय से उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगा रहे हैं. 

इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी रूमर्स को लेकर भी खुलकर बात की. देवोलीना ने साल 2022 में अपने बॉयफ्रेंड और फिटनेस ट्रेनर शहनवाज शेख के साथ कोर्ट मैरिज की थी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब मीडिया ने एक्ट्रेस से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किया तो, एक्ट्रेस इन सवालों से थोड़ी इरिटेट होती नजर आईं. इसके बाद एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, 'आपको किसने बताया कि मैं प्रेग्नेंट हूं. जब ये रूमर्स हैं, तो इसके बारे में बात करने की जरूरत नहीं है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KOOKI (@kooki_hindi_movie)

प्रेग्नेंसी और पति से सवालों पर क्या बोलीं एक्ट्रेस

इसके बाद एक्ट्रेस ने मीडिया से कहा, 'आपको फिल्म के बारे में कुछ पूछना है?'. इसके बाद उनसे उनके पति शाहनवाज शेख के बारे में पूछा गया कि आपके पति आपका बहुत ख्याल रखते हैं. क्या आपने बॉन्ड पर कुछ कहना चाहेंगी? इसको लेकर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'मेरे हसबैंड हैं, तो मेरी केयर करेंगे ना. अगर मेरी केयर नहीं करेंगे, तो किसकी करेंगे?'. फिलहाल, एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'कूकी' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है और अपनी प्रेग्नेंसी के सवाल से बचती नजर आईं. 

'ये उनकी फिल्म नहीं है, वो ज्यादा दखल नहीं देते...' अपनी पहली फिल्म को लेकर जुनैद ने नहीं किया पिता आमिर से कोई डिस्कशन

देवोलीना भट्टाचार्जी की फिल्म 'कूकी'

ऐसे में एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है या नहीं इसके बारे में वो खुद ही जानती हैं. वहीं, उनके फैंस उसने गुड न्यूज सुनने के लिए बेचैन हो रहे हैं. वहीं, अगर उनकी फिल्म के बारे में बात करें तो, प्रणव देका के निर्देशन में बनी ये फिल्म आज रिलीज हो चुकी है. फिल्म में देवोलीना में रितिशा खाउंद, बोधिसत्व शर्मा, राजेश तैलंग, नैन्सी सिंह, दीपानिता शर्मा और रितु शिवपुरी जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं. बता दें, देवोलीना भट्टाचार्जी को टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' में 'गोपी बहू' के किरदार से लोकप्रियता मिली और घर-घर में उनकी पहचान बनीं. 

Trending news