Bigg Boss 14: Eijaz Khan और Pavitra Punia ने बेडरूम से शेयर की कोजी फोटो, फैन्स बोले- सबसे Best
Advertisement

Bigg Boss 14: Eijaz Khan और Pavitra Punia ने बेडरूम से शेयर की कोजी फोटो, फैन्स बोले- सबसे Best

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी, यानी एजाज और पवित्रा की एक फोटो खूब वायरल हो रही है. दोनों की कैमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आ रही है. 

एजाज खान और पवित्रा पुनिया, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में कई जोड़े बने, लेकिन जिसे लोगों ने सबसे ज्यादा प्यार दिया वो हैं पवित्रा पुनिया और एजाज खान (Eijaz Khan). एजाज और पवित्रा (Pavitra Punia) आए दिन कभी लड़ाई करते थे तो कभी एक दूसरे पर प्यार बरसाते दिखे. दोनों एक-दूसरे के लिए हमेशा खड़े भी नजर आए. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर से दोनों ही अब बाहर हो गए हैं. घर के बाहर भी दोनों का प्यार कम नहीं हो रहा है. दोनों ही एक दूसरे पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

पवित्रा पुनिया से मिलने पहुंचे थे एजाज

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर से बाहर आने के बाद ही एजाज खान (Eijaz Khan) पवित्रा पुनिया के घर पहुंचे थे. वहां उन्होंने पवित्रा (Pavitra Punia) के भाई से मुलाकात कर अपने मन की बात बताई. साथ ही बताया कि वे पवित्रा से अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं. अब इसी मुलाकात की एक फोटो खूब वायरल हो रही है. ये फोटो पवित्रा के बेडरूम की नजर आ रही है. फोटो में एजाज स्माइल कर रहे हैं. वहीं पवित्रा भी काफी खुश लग रही हैं. इस तस्वीर में पवित्रा पुनिया एजाज खान के पीछे बैठी हुई नजर आ रही हैं.

दोनों की फोटो हो रही वायरल

दोनों की ये कोजी फोटो जमकर वायरल हो रही है. दोनों के फैन्स इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं और इसे शेयर करने के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. बता दें, फैमिली राउंड में एजाज खान (Eijaz Khan) से मिलने पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) आई थीं. इस दौरान एजाज ने पवित्रा से अपने प्यार का इजहार करने के साथ ही शादी के लिए प्रपोज किया था. 

 

इस वजह से घर से बाहर आए एजाज

बीते हफ्ते अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में एजाज खान (Eijaz Khan) बिग बॉस 14 के घर से बाहर आए हैं. शो से निकलने के बाद एजाज अपने काम में ही व्यस्त थे. काम के बावजूद एजाज ने पवित्रा (Pavitra Punia) के लिए वक्त निकाला और उनसे मिलने पहुंचे और उनके परिवार से भी बात की. 

दोनों का प्यार है सच्चा

पवित्रा-एजाज का प्यार घर में आए दिन देखने को मिलता था. तकरार होने के बाद भी पवित्रा, एजाज (Eijaz Khan) का पूरा ख्याल रखती थीं. पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने लड़ाई होने के बाद भी एजाज खान के लिए खाना पकाया था. पवित्रा पुनिया का केयरिंग अंदाज देखकर एजाज खान उन्हें अपना दिल दे बैठे. शो पर कई दफा दोनों ने एक-दूसरे से अपने रिश्तों को लेकर भी खुल कर बात की. कई बार ये भी सवाल उठे की ये सब सिर्फ शो तक ही सीमित रहेगा, लेकिन अब सामने आई इस फोटो को देखकर तो लग रहा है कि लोगों द्वारा लगाई जा रहीं अटकलें गलत थीं. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14 में होगी पुराने प्रतियोगियों की एंट्री, चौंक जाएंगे नाम जानकर 

VIDEO

Trending news