मिस यूनिवर्स बनने से पहले तक Upasana Singh के घर ही रहती थीं Harnaaz Sandhu, अब फोन उठाने भी किए बंद, क्यों बदले तेवर!
Advertisement

मिस यूनिवर्स बनने से पहले तक Upasana Singh के घर ही रहती थीं Harnaaz Sandhu, अब फोन उठाने भी किए बंद, क्यों बदले तेवर!

Harnaaz Kaur and Upasana Singh Controversy: उपासना सिंह और हरनाज सिंह के बीच इन दिनों जो विवाद देखने को मिल रहा है उससे सब हैरान क्योंकि एक वक्त वो भी था जब द कपिल शर्मा की बुआ हरनाज की तारीफ करती नहीं थकी थीं और बताया था कि वो हरनाज के कितने करीब हैं.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Harnaaz Kaur and Upasana Singh Relation: इन दिनों मिस यूनिवर्स हरनाज संधू और एक्ट्रेस उपासना सिंह के बीच जो विवाद देखने को मिल रहा है उससे सब हैरान हैं. ये पहला मौका है जब मिस यूनिवर्स को इस तरह कोर्ट में घसीटा जा रहा है. इस मामले में उपासना सिंह ने याचिका दायर की है और अपना पक्ष भी रख दिया है लेकिन अब तक हरनाज संधू इस पर पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं. वहीं दोनों का नाम भी तब भी साथ में खूब गूंजा था जब 7 महीने पहले हरनाज ने मिस यूनिवर्स का टाइटल जीता था. उस वक्त उपासना सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हरनाज संधू के साथ उनका रिश्ता कितना करीबी है.

  1. हरनाज संधू और उपासना सिंह के बीच विवाद
  2. कभी उपासना सिंह के घर ही रहती थीं हरनाज
  3. अब फोन उठाने भी किए बंद 

उपासना सिंह के साथ ही रहती थीं हरनाज संधू
एक इंटरव्यू में उपासना सिंह ने खुद बताया था कि हरनाज संधू मिस यूनिवर्स के कॉन्पीटिशन में जाने से पहले तक उनके साथ ही रहती थीं. ना सिर्फ रहती थीं बल्कि उनके घर के काम में हाथ भी बंटाती थीं. साथ ही उपासना ने ये भी बताया था कि मिस यूनिवर्स का टाइटल जीतने के बाद खुद हरनाज ने फोन कर उपासना से बात की थी और अपनी अचीवमेंट के बारे में बताया था. चूंकि हरनाज पहले मिस पंजाब का टाइटल जीत चुकी थीं लिहाजा वो उपासना सिंह की फिल्म की हीरोइन भी थीं. 

अब क्यों बदले मिस यूनिवर्स हरनाज के तेवर
अब जब हरनाज की इतनी तारीफ करने के बाद उपासना ने उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया तो हर कोई हैरान है और ये सोच रहा है कि आखिर मिस यूनिवर्स हरनाज संधू इतने तेवर क्यों दिखा रही हैं. क्या हरनाज की नजर अब बॉलीवुड पर है? दरअसल, हरनाज ने पंजाबी फिल्म तब साइन की थी जब वो मिस यूनिवर्स का ताज नहीं जीती थीं लेकिन अब वो ब्रह्मांड सुंदरी बन चुकी हैं ऐसे में हो सकता है कि वो बॉलीवुड से ही अपने करियर का आगाज करना चाहती हों. लेकि उपासना सिंह इस मामले में कोई ढिलाई बरतने के मूड में नहीं हैं और उन्होंने हरनाज को कोर्ट में घसीट लिया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news