Imlie Spoiler: मालिनी के जाल में फंस गई इमली, आदित्य भी नहीं कर रहा यकीन
Advertisement

Imlie Spoiler: मालिनी के जाल में फंस गई इमली, आदित्य भी नहीं कर रहा यकीन

इमली (Imlie) को दोषी समझने लगेंगे. तभी मालिनी (Malini) की मां पूछेगी कि गोली किसने चलाई है? इस पर मालिनी इमली (Imlie) की तरफ इशारा कर देगी.

इमली और मालिनी

नई दिल्ली: टीवी शो 'इमली' (Imlie) में एक बार फिर से बुराई की जीत और अच्छाई की हार होती नजर आएगी. प्रेग्नेंट मालिनी खुद ही अपने ऊपर गोली चलाएगी और फिर इमली (Imlie) और उसके दद्दा की तरफ बंदूक फेंक देगी. उसी वक्त पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच जाएगी और पीछे-पीछे पूरा त्रिपाठी परिवार भी वहां पहुंच जाएगा जहां मालिनी जख्मी हालत में पड़ी होगी.

  1. इमली ने चलाई मालिनी पर गोली?
  2. फिर बुराई के जाल में फंसी इमली
  3. आदित्य भी नहीं करेगी इमली का यकीन

इमली ने चलाई मालिनी पर गोली?
हालात कुछ ऐसे बनेंगे कि सभी इमली (Imlie) को दोषी समझने लगेंगे. तभी मालिनी (Malini) की मां पूछेगी कि गोली किसने चलाई है? इस पर मालिनी इमली (Imlie) की तरफ इशारा कर देगी. लेकिन इससे पहले की चीजें इमली के खिलाफ हों, मालिनी के दद्दा इल्जाम अपने सिर पर ले लेंगे और सबके सामने ये कह देंगे कि गोली इमली ने नहीं बल्कि उन्होंने चलाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@imlie._adilie)

फिर बुराई के जाल में फंसी इमली
इमली (Imlie) सबके सामने चिल्ला-चिल्लाकर ये साबित करने की कोशिश करेगी कि उसके दद्दा निर्दोष हैं लेकिन आदित्य और पूरा परिवार उसकी एक नहीं सुनेगा. आदित्य भी इमली को ही गलत कहेगा और इस तरह मालिनी की चाल एक बार फिर से कामयाब हो चुकी है. लेकिन अब सोमवार के एपिसोड में आपको क्या देखने को मिलने वाला है?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@imlie._adilie)

आदित्य भी नहीं करेगी इमली का यकीन
बता दें कि सोमवार के एपिसोड में मालिनी आदित्य के यकीन को और पक्का करने की कोशिश करेगी. मालिनी (Malini) आदित्य को बताएगी कि गोली किसने चलाई पूछे जाने पर उसने इमली (Imlie) की तरफ इशारा किया था. आदित्य इस बात पर यकीन नहीं करेगा लेकिन मालिनी (Malini) एक बार फिर से घड़ियाली आंसू बहाकर उसे अपने पक्ष में कर लेगी.

इसे भी पढ़ें: Akshay Kumar के लिए इस वजह से खास है Sooryavanshi, बताई मजेदार सच्चाई

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news