तेजस्वी को देख करण कुंद्रा के पेरेंट्स ने कही ऐसी बात, शर्म से पानी-पानी हो गईं एक्ट्रेस!
Advertisement

तेजस्वी को देख करण कुंद्रा के पेरेंट्स ने कही ऐसी बात, शर्म से पानी-पानी हो गईं एक्ट्रेस!

Bigg Boss 15 फिनाले में महज चंद दिन बचे हैं. ऐसे में करण कुंद्रा और तेजस्वी के रिश्ते को लेकर परिवार की ओर से पहला रिएक्शन आया है.

 

करण कुंद्रा और तेजस्वी

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दोनों को एक साथ देखकर फैंस बेहद खुश हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या करण कुंद्रा के परिवार को तेजस्वी और करण का रिश्ता पसंद आएगा? क्या करण कुंद्रा और तेजस्वी के रिश्ते पर परिवार की मुहर लगेगी? अगर आप भी इन सारे सवालों को लेकर परेशान हैं तो अब करण के परिवार से इन दोनों के रिश्ते को लेकर पहला रिएक्शन आ गया है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

  1. करण-तेजा के रिश्ते पर लगी मुहर
  2. परिवार का रिएक्शन आया सामने
  3. वीडियो हो रहा वायरल

करण के पेरेंट्स ने लगाई मुहर

'बिग बॉस' में इस हफ्ते घरवालों को उनके परिवार वालों से मिलने का मौका मिलेगा. इस दौरान एक प्रोमो वीडियो आया है जिसमें करण कुंद्रा (Karan Kundrra) अपने माता-पिता से मुलाकात करेंगे. इस मुलाकात के दौरान करण तेजस्वी को अपने पेरेंट्स से मिलवाते दिखाई दे रहे हैं. इसके बाद उनके पिता ऐसी बात कह देंगे जिसे जानकर आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा.

करण के पिता ने कहा- परिवार के दिल में है अब

इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि करण अपने पेरेंट्स से तेजस्वी को मिलवाते हैं. इसके बाद करण के पिता कहते हैं कि 'अब ये हमारे परिवार के दिल में है.' ये सुनकर करण खुशी के मारे झूम उठते हैं तो वहीं तेजस्वी के चेहरे पर भी खुशी नजर आती है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

तेजस्वी के परिवार ने भी लगाई मुहर

इसके बाद प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि तेजस्वी के परिवार से उनके भाई वीडियो कॉल के लिए आते हैं. जिसके बाद तेजस्वी (Tejasswi Prakash) अपने भाई से करण को मिलवाती हैं. तेजस्वी भाई से करण की तरफ इशारा करके कहती हैं- 'क्या तुम्हें ये पसंद है?' जवाब में तेजा का भाई कहता है- 'ये बहुत अच्छा है. मेरी तरफ से भी हां है.' ये सुनकर करण और तेजस्वी बहुत खुश हो जाते हैं.

फैंस ने ट्रेंड कराया #Tejran

सोशल मीडिया पर इन दोनों के फैंस लगातार #Tejran ट्रेंड करा रहे हैं.  जिसमें करण और तेजस्वी की कई तस्वीरें और बिग बॉस के वीडियो हैं. जिसे देखकर आप भी कहेंगे .यही है बिग बिग बॉस की रियल जोड़ी.

 

इसे भी पढ़ें: इस रिवीलिंग मोनोकनी के लिए जाह्नवी ने बहाया पानी की तरह पैसा, कीमत जान पकड़ लेंगे सिर!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news