Dipika Kakar Become Faiza After Nikah: शोएब इब्राहिम से शादी से पहले ही दीपिका कक्कड़ बन गई थीं फैजा, अब वेडिंग कार्ड हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow11640515

Dipika Kakar Become Faiza After Nikah: शोएब इब्राहिम से शादी से पहले ही दीपिका कक्कड़ बन गई थीं फैजा, अब वेडिंग कार्ड हो रहा वायरल

Dipika Kakar और शोएब की शादी का वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है. इस शादी के कार्ड में दीपिका का असली नाम नहीं बल्कि उनका बदला हुआ नाम लिखा हुआ है.

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम

Dipika Kakar Shoaib Ibrahim: कई सेलेब्स ऐसे हैं जिन्होंने दूसरे रिलीजन में शादी करने के लिए अपना धर्म परिवर्तन कर लिया. फिर चाहे वो धर्मेंद्र हो या फिर शर्मिला टैगोर. इन दोनों के अलावा कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने अपने प्यार के लिए धर्म परिवर्तन कर लिया. ऐसी ही एक एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) हैं. दीपिका ने शोएब इब्राहिम से साल 2018 में शादी की थी. शादी के बाद ये दोनों फिलहाल अपने आने वाले बेबी का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच दीपिका और शोएब की शादी का वेडिंग कार्ड वायरल हो रहा है. इस शादी के कार्ड में दीपिका का असली नाम नहीं बल्कि उनका बदला हुआ नाम लिखा हुआ है.

सिर्फ बदला था नाम
दीपिका कक्कड़ और शोएब की शादी को 5 साल हो गए थे. जिस वक्त इन दोनों ने शादी की थी उस वक्त ऐसी खबरें आ रही थीं कि दीपिका ने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया है. लेकिन उनके स्पोक्स पर्सन ने कहा था कि दीपिका ने धर्म परिवर्तन नहीं किया है बल्कि सिर्फ अपना नाम वेडिंग कार्ड के लिए फैजा रखा है और वो अपने नाम के आगे इब्राहिम जोड़ेंगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@my.favouritesss)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@ibrah.imfamily)

 

 

 

fallback

 

खूब वायरल हुआ था कार्ड 
दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) का शादी का कार्ड खूब वायरल हुआ था. दीपिका ने ये शादी शोएब के पैतृक गांव यूपी के मौदाहा में की थी. इस शादी में पूरे गांव के लोग शरीक हुए थे. आपको बता दें, दीपिका कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली हैं. आए दिन वो सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आता है. प्रेग्नेंसी अनाउंस करने के बाद दीपिका ने बताया था कि वो मिसकैरिज के दर्द से भी गुजर चुकी है. इसी वजह से उन्होंने प्रेग्नेंसी के कुछ वक्त बाद ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news