Rubina Dilaik ने इन Photos से दिया 440 वोल्ट का झटका, समंदर में नहाकर बहू से बनीं बेब
Advertisement

Rubina Dilaik ने इन Photos से दिया 440 वोल्ट का झटका, समंदर में नहाकर बहू से बनीं बेब

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो पानी में मस्ती करती नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो गई हैं. 

रुबीना दिलैक, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति व एक्टर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) इन दिनों वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. ये मोस्ट रोमांटिक कपल बीते कई दिनों से मालदीव में हैं. जहां से दोनों की तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आ रहे हैं. वहीं अब रुबीना दिलैक ने अपनी खूबसूरत और फन तस्वीरें पोस्ट की हैं. 

  1. रुबीना ने की खूब मस्ती
  2. रुबीना की तस्वीरें वायरल
  3. अभिनव से अब सुधर गए हैं रिश्ते

रुबीना ने की खूब मस्ती

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो पानी में मस्ती करती नजर आ रही हैं. ये तस्वीर भी उनकी मालदीव वेकेशन की है. रुबीना दिलैक इन तस्वीरों में बिकिनी अवतार में नजर आ रही हैं. बाल छटकते हुए वो काफी स्टाइलिश और बोल्ड पोज दे रही हैं. ब्लैक प्रिंटेड बिकिनी के साथ उनके गीले बाल देख फैंस दीवाने हो रहे हैं. 

रुबीना की तस्वीरें वायरल

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. रुबीना दिलैक का हसीन अवतार फैंस का दिल जीतने में सफल रहा है. तस्वीरों पर खूब कमेंट और लाइक्स आ रहे हैं. रुबीना ने पहले भी कई मालदीव वेकेशन की तस्वीरें पोस्ट की थीं, लेकिन ये सभी में सबसे बोल्ड है. इस तरह का अंदाज पहली बार देखने को मिला है. कई फैंस तो कह रहे हैं कि रुबीना बहू से बेब बन गई हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं. 

 

अभिनव से अब सुधर गए हैं रिश्ते

आपको याद दिला दें कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने बिग बॉस 14 में खुलासा किया था कि उनके और अभिनव शुक्ला के बीच रिश्ता ठीक नहीं था. दोनों ने अपने बीच बढ़ती दूरियों को देख तलाक का फैसला ले लिया था. इसीलिए दोनों ने खुद को एक मौका देते हुए बिग बॉस में आने पर विचार किया. वैसे अब दोनों के बीच का रिश्ता सुधर गया है. दोनों साथ में खूब फन टाइम बिताते नजर आते हैं. वेकेशन और पार्टीज भी साथ करते दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta: मौत से चंद घंटे पहले ऐसी हो गई थी 'नट्टू काका' की हालत, बेटे ने बताई पल-पल की रिपोर्ट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news