Srimad Ramayan TV Show: इस दिन से टीवी पर आएगा पौराणिक शो श्रीमद रामायण, प्रोमो देखकर फैंस का एक्साइटमेंट हुआ दोगुना
Advertisement
trendingNow11828525

Srimad Ramayan TV Show: इस दिन से टीवी पर आएगा पौराणिक शो श्रीमद रामायण, प्रोमो देखकर फैंस का एक्साइटमेंट हुआ दोगुना

Srimad Ramayan शो का ऐलान हो गया है. इस शो का एक प्रोमो भी सामने आया है जिसे देखकर फैंस सीरियल के टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आप भी जानिए कि ये शो कब से टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है.

श्रीमद रामायण इस दिन से होगा टेलीकास्ट

Srimad Ramayan TV Show: श्रीराम की अमर गाथा एक बार फिर से टेलीविजन पर लौट रही है. इस पौराणिक सीरियल में श्रीराम की महागाथा दिखाई जाएगी. शो का ऐलान हाल ही में एक प्रोमो से हुआ जिसमें श्रीराम की झलक दिखाई गई. इस मायथलॉजिकल शो का प्रोमो सामने आते ही फैंस इस शो को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

श्रीमद् रामायण
इस पौराणिक शो का नाम 'श्रीमद् रामायण' (Srimad Ramayan) है जो सोनी एंटरटेनमेंट पर प्रसारित होगा. इस सीरियल के जरिए भगवान राम की महागाथा को दर्शकों को दिखाया जाएगा. इस शो का टीजर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

 

 

लिखा ये कैप्शन
इस शो का टीजर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'संस्कृति का गौरव, संस्कारों का शिखर, भक्ति का महामंत्र. श्रीराम की कथा जल्द आ रही है सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट पर. 'श्रीमद् रामायण सीरियल सिद्धार्थ तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शन के बैनर तले बना है. इसे अगले साल जनवरी 2024 में टेलीकास्ट किया जाएगा. सिद्धार्थ इससे पहले इस तरह के कई पौराणिक टीवी शोज बना चुके हैं. जिसमें  'सूर्यपुत्र कर्ण', 'कर्मफल दाता शनि', 'पोरस', 'राम सिया के लव कुश' और 'राधा कृष्ण' शामिल है. 

फैंस एक्साइटेड
इस शो के अनाउंसमेंट के बाद से दर्शक इस सीरियल को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. आपको बता दें, श्रीराम की महान गाथा को दिखाने वाले इससे पहले भी कई शोज बन चुके हैं. जिसमें सबसे ज्यादा पॉपुलर रामानंद सागर की अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया वाली 'रामायण' (Ramayana) है. ये पौराणिक सीरियल इतना ज्यादा पॉपुलर है कि लॉक डाउन में जब इसे दोबारा रिलीज किया गया तब भी इसकी टीआरपी काफी ज्यादा थी. वहीं 'आदिपुरुष' फिल्म को जब कई वजहों से ट्रोल किया गया, उसके बाद एक बार फिर से इस 'रामायण' का टेलीकास्ट हाल में किया गया.

Trending news