ये काम नहीं आसान: 'तेरे पापा तो लड़की बनते हैं', कॉमेडियन के बेटे को चिढ़ाते थे उसके दोस्त
X

ये काम नहीं आसान: 'तेरे पापा तो लड़की बनते हैं', कॉमेडियन के बेटे को चिढ़ाते थे उसके दोस्त

कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने टीवी पर 'गुत्थी' और 'रिंकू भाभी' बनकर लोगों को जमकर एंटरटेन किया है. वह जब भी 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' (Comedy Nights With Kapil) में लड़की के गेटअप में एंट्री मारते थे, तो लोगों के चेहरे पर खुशी आ जाती थी. 

ये काम नहीं आसान: 'तेरे पापा तो लड़की बनते हैं', कॉमेडियन के बेटे को चिढ़ाते थे उसके दोस्त

नई दिल्ली: कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने टीवी पर 'गुत्थी' और 'रिंकू भाभी' बनकर लोगों को जमकर एंटरटेन किया है. वह जब भी 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' (Comedy Nights With Kapil) में लड़की के गेटअप में एंट्री मारते थे, तो लोगों के चेहरे पर खुशी आ जाती थी. उनके इन किरदारों को बहुत पसंद किया गया. लेकिन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के बेटे को टीवी पर उनका लड़की बनना पसंद नहीं था. इस बात का खुलासा खुद सुनील (Sunil Grover) ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. सुनील ने बताया था कि बिल्डिंग में कुछ बच्चे उनके बेटे को चिढ़ाते थे कि तेरे पापा तो लड़की बनते हैं. जब यह बात बेटे ने सुनील को बताई तो उन्होंने उसे अहसास दिया कि उनके इस काम से लोगों के चेहरे पर स्माइल आती है.

बेटे को चिढ़ाते थे उसके दोस्त
इंटरव्यू के दौरान सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने बताया, 'मेरे बेटे को उसके दोस्त चिढ़ाते थे कि तेरे पापा तो लड़की बनते हैं. एक दिन उसने मुझसे बोला कि पापा आप लड़की मत बना करो. मैंने बिल्डिंग में बात की तो पता चला कि कुछ बच्चे उसे इस बात को लेकर चिढ़ाते हैं. फिर एक दिन मैं उसे मॉल लेकर गया. वहां पर बहुत सारे लोग इकट्ठा हो गए और मेरे साथ सेल्फी खिंचवाई. ये सब देखकर उसे अहसास हुआ कि मैं बहुत अच्छा काम कर रहा हूं. मैंने उसे बताया कि इतने लोगों के चेहरे पर हम लोग स्माइल लाते हैं. मुझे तो इस बात पर गर्व महसूस होता है'. 

बहुत मुश्किल काम है कॉमेडियन बनना
सुनील (Sunil Grover) ने आगे कहा, 'कॉमेडियन बनना बहुत मुश्किल होता है और बहुत मुश्किल होता है लोगों को हंसाना. दूसरी बात यह बहुत पुण्य का काम होता है. मुझे तो लगता है कि कॉमेडियन किसी संत से कम नहीं है. कॉमेडियन लगभग डॉक्टर ही होते हैं, क्योंकि आप लोगों को हंसा रहे हैं. मैं कहीं भी जाता हूं तो लोग कितने भी तनाव में क्यों ना हो लेकिन मुझे देखकर उनके चेहरे पर स्माइल आ जाती है. यह देखकर मुझे बहुत अच्छा लगता है'. 

टीवी पर काम करने में बहुत मजा आता है
सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने बताया कि मैंने सोचा था कि मैं लोगों को एंटरटेन करूंगा और उनके चेहरे पर स्माइल लाऊंगा. मैं पहले रेडियो पर था और फिर धीरे-धीरे टीवी पर आया फिर मैंने बहुत सारे वॉइस ओवर किए. कई सारे लाइव शोज किए. मैंने अलग-अलग लोगों के साथ काम किया है लेकिन मुझे टीवी पर काम करने में बहुत मजा आता है क्योंकि आपको पहचानते हैं. आपके साथ फोटोज क्लिक करवाते हैं. टीवी पर जब आप स्टेज पर आते हैं तो लोग तालियां मारते है और आपका स्वागत करते हैं. बड़ी खूबसूरत बात है ये.

यह भी पढ़ें-  नीना गुप्ता से कपिल ने पूछा आसान सा सवाल, नॉन वेज जवाब सुनकर शरमा गए लोग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news