उर्फी जावेद ने अबकी बार ड्रेस में किया एकदम अलग एक्‍सपेरिमेंट, कैप्‍शन दिया मजेदार
Advertisement
trendingNow11042663

उर्फी जावेद ने अबकी बार ड्रेस में किया एकदम अलग एक्‍सपेरिमेंट, कैप्‍शन दिया मजेदार

बोल्ड ड्रेसेज की वजह से जाने जाने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपनी ड्रेस में एक्सपेरिमेंट किया है. इस बार वो अपनी ड्रेस में पंख लगाकर आई हैं.

 उर्फी जावेद

नई दिल्ली: बोल्ड ड्रेसेज और अदाओं की वजह से जाने जाने वाली Urrfii Javed हर बार कुछ ना कुछ ऐसा पहन लेती हैं कि उनकी ड्रेस लोगों का ध्यान खींचने लगती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. उर्फी जावेद ने इस बार अपनी ड्रेस में ऐसे पंख लगाए हैं जिससे कि वो नीले आसमान में उड़ना चाहती हैं.

  1. ड्रेस में पंख लगाकर आईं उर्फी जावेद
  2. सामने आई एक समस्या
  3. फैंस को पसंद आ रहा नया लुक

लाल-नारंगी ड्रेस में ढा रहीं कहर

बोल्डनेस के लिए हमेशा लाइमलाइट में रहने वाली उर्फी जावेद इस बार कुछ नया लेकर आई हैं. उर्फी ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो लाल और नारंगी रंग की ड्रेस में बला की खूबसूरत तो लग ही रही हैं साथ ही उनका ये लुक उन पर हमेशा की तरह काफी सूट कर रहा है.

इस बार ड्रेस में लगाए दो पंख

उर्फी जावेद ने अपनी इस ड्रेस में हमेशा की तरह एक्सपेरिमेंट किया है. उर्फी ने इस ड्रेस में पीछे की ओर दो पंख टाइप का लुक कपड़े को दिया है जो कि हवा में उड़ता हुआ नजर आ रहा है. यही उड़ते हुए कपड़े आपको पंख जैसे लगेंगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 

खुद शेयर की तस्वीर

उर्फी ने अपने इस नए लुक की तस्वीर को इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर को शेयर करते हुए उर्फी (Urrfii Javed) ने कैप्शन में लिखा- 'आपके पंख पहले से मौजूद हैं, आपको बस उड़ना है!'

उर्फी ने नेट का भी किया इस्तेमाल

इस ड्रेस को अट्रैक्टिव बनाने के लिए उर्फी ने नेट का भी इस्तेमाल किया है. जो कि उनकी ड्रेस को और भी अच्छा लुक दे रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी (Urrfii Javed) ने लाइट मेकअप के साथ इयररिंग्स भी पहने हुए हैं जो उनकी ड्रेस पर सूट कर रहा है. 

बोल्ड हैं उर्फी

उर्फी सोशल मीडिया पर हमेशा अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में रहती हैं. कई बार उनकी ड्रेस लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती है तो कई बार वो अपनी ड्रेस में ऐसी चूक कर देती हैं कि ट्रोल हो जाती हैं. 

 

यह भी पढ़ें- टॉप में नकली सिक्के लपेट कर आईं उर्फी जावेद, हो गई बड़ी चूक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news