बीजेपी सांसद अनिल बलूनी से मिलने पहुंचीं अभिनेत्री मनीषा कोइराला, जाना हालचाल

बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने रविवार को मुंबई में अपना इलाज करा रहे उत्तराखंड से सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी का हालचाल जाना. 

बीजेपी सांसद अनिल बलूनी से मिलने पहुंचीं अभिनेत्री मनीषा कोइराला, जाना हालचाल
अनिल बलूनी से मिलीं मनीषा कोइराला

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने रविवार को मुंबई में अपना इलाज करा रहे उत्तराखंड से सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी का हालचाल जाना. मनीषा कोइराला खुद भी कैंसर सरवाइवर हैं. उन्होंने अपनी इच्छाशक्ति और जीवटता से कैंसर को हराया है. अस्वस्थ चल रहे सांसद बलूनी 3 महीने से अधिक समय से मुंबई में अपना इलाज करा रहे हैं.

इससे पहले कैंसर को मात देने वाले क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी सांसद बलूनी से भेंट की थी. वह कैंसर के क्षेत्र में सांसद बलूनी के साथ मिलकर काम करने की इच्छा भी जता चुके हैं. सांसद बलूनी के हाल-चाल लेने आईं मनीषा कोइराला ने अपने अनुभव साझा किए और बताया कि किन जानकारियों और जागरुकता से समय रहते कैंसर को मात दी जा सकती है.

ये भी देखें- 

उन्होंने मजबूत इच्छाशक्ति को भी उपचार का अहम हिस्सा बताया. कोइराला ने उपचार के दौरान और बाद की जीवन शैली और दिनचर्या के बारे में महत्वपूर्ण जानकारियां व सावधानियां भी साझा कीं. जिस तरह कैंसर को हराकर युवराज सिंह ने मुख्य क्रिकेट में वापसी की थी उसी तरह मनीषा कोइराला भी दोबारा अभिनय की दुनिया में सक्रिय हैं और काम कर रही हैं. सांसद बलूनी ने उनका आभार जताया और मनोबल बढ़ाने के लिए धन्यवाद दिया.