मथुरा: जहरीली मिठाई खाने से एक ही परिवार के 12 लोग बीमार, 2 की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1487793

मथुरा: जहरीली मिठाई खाने से एक ही परिवार के 12 लोग बीमार, 2 की हालत गंभीर

सभी सदस्यों की उल्टी की वजह से हालात काफी खराब हो गई थी, जिसके चलते पड़ोसियों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया.

फाइल फोटो

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में गुरुवार को थाना कोतवाली क्षेत्र केकठौती कुआं मोहल्ले में एक ही परिवार के करीब 12 सदस्य मिठाई खाने के बाद बीमार हो गए. इसके बाद परिवार के सभी सदस्यों को पड़ोसियों की मदद से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार आसपड़ोस के लोगों ने देखा कि यामीन का पूरा परिवार उल्टी की चपेट में है. इसके बाद जब उनसे पूछा तो पता चला कि मिठाई खाने के बाद सबकी हालत बिगड़ी है.

परिवार के सभी सदस्यों की उल्टी की वजह से हालात काफी खराब हो गई थी, जिसके चलते पड़ोसियों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को इसकी सूचना दी.

मथुरा: प्रेमिका से शादी के लिए जिद्द पर अड़ा प्रेमी, छत्तीसगढ़ पुलिस ने थाने में कराया विवाह

पुलिस ने बताया कि 'यामीन के पड़ोसियों ने बताया कि पहले तो पूरे परिवार को उल्टियां हो रही थीं, लेकिन बाद में उनमें से कई लोगों को दस्त लगने भी शुरू हो गए.' लोगों ने पुलिस व जिला अस्पताल के अधिकारियों को फोन करके बुलाया. पुलिस की सूचना पर खाद्य एवं औषधि सम्मिश्रण विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच कर पड़ताल करने लगी. जब तक पुलिस आरोपी मिठाई विक्रेता की दुकान पर पहुंंचती तब तक दुकानदार दुकान बंद करके भाग गया.

'नो फ्लाइंग जोन' घोषित होगा श्री कृष्ण जन्मस्थान, मंदिर के ऊपर से नहीं उड़ेंगे विमान

घटना के बाद पुलिस ने बीमार दस लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. जहां परिवार के दो सदस्यों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. वहीं बाकी सब खतरे से बाहर हैं. लेकिन डॉक्‍टरों ने अभी सभी लोगों को निगरानी में रखा है, जहां फिलहाल सभी का इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और जल्द से जल्द आरोपी मिठाईवाले को पकड़ने की कोशिश में लगी हुई है.

Trending news