चुनावों के नतीजों से पहले इस बीजेपी उम्मीदवार को मिली SC से बड़ी राहत, जानिए क्या है मामला
Advertisement

चुनावों के नतीजों से पहले इस बीजेपी उम्मीदवार को मिली SC से बड़ी राहत, जानिए क्या है मामला

सुप्रीम कोर्ट ने अर्जुन सिंह की गिरफ्तारी पर 28 मई रोक लगा दी है.दरअसल, अर्जुन सिंह ने अपने खिलाफ दर्ज मुकदमों में गिरफ्तारी से राहत की मांग की थी.उनके वकील ने कोर्ट से कहा था कि कल होने वाली मतगणना से दूर रखने के लिए गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार अर्जुन सिंह को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने अर्जुन सिंह की गिरफ्तारी पर 28 मई रोक लगा दी है.दरअसल, अर्जुन सिंह ने अपने खिलाफ दर्ज मुकदमों में गिरफ्तारी से राहत की मांग की थी.उनके वकील ने कोर्ट से कहा था कि कल होने वाली मतगणना से दूर रखने के लिए गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.

आपको बता दें कि इससे पहले अर्जुन सिंह TMC विधायक थे. बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार अर्जुन सिंह ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था.सिंह ने विधानसभा अध्यक्ष विमान बंद्योपाध्याय को अपना इस्तीफा सौंप दिया था. अर्जुन सिंह तृणमूल कांग्रेस के विधायक के साथ भाटपाड़ानगरपालिका के चेयरमैन भी थे.

गौरतलब है कि अर्जुन सिंह भाटपड़ा से लगातार चार बार विधायक थे.वह तृणमूल कांग्रेस के तेज तर्रार नेता के रूप में जाने जाते थे. इस बार वह बैरकपुर से लोकसभा का चुनाव लडऩा चाहते थे. तृणमूल सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें बैरकपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिया था इसलिए अर्जुन सिंह क्षुब्ध हुए और उसके बाद वह भाजपा में शामिल हो गए थे. भाजपा ने अर्जुन सिंह को बैरकपुर लोकसभा सीट से पार्टी का उम्मीदवार बनाया है.

Trending news