close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वोटों की गिनती के दिन ना हो गिरफ्तारी इसलिए बीजेपी उम्मीदवार पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, आज होगी सुनवाई

अर्जुन सिंह भाटपड़ा से लगातार चार बार विधायक थे.वह तृणमूल कांग्रेस के तेज तर्रार नेता के रूप में जाने जाते थे. इस बार वह बैरकपुर से लोकसभा का चुनाव लडऩा चाहते थे. 

वोटों की गिनती के दिन ना हो गिरफ्तारी इसलिए बीजेपी उम्मीदवार पहुंचे सुप्रीम कोर्ट, आज होगी सुनवाई
फाइल फोटो

नई दिल्ली : गिरफ्तारी से बचने के लिए पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी उम्मीदवार अर्जुन सिंह ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. अर्जुन सिंह ने अपने खिलाफ दर्ज मुकदमों में गिरफ्तारी से राहत की मांग की है. उनके वकील ने कोर्ट से कहा कि कल होने वाली मतगणना से दूर रखने के लिए गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है. सुप्रीम कोर्ट आज ही उनकी अर्ज़ी पर सुनवाई करेगा.

दरअसल, इससे पहले अर्जुन सिंह TMC विधायक थे. बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार अर्जुन सिंह ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था. सिंह ने विधानसभा अध्यक्ष विमान बंद्योपाध्याय को अपना इस्तीफा सौंप दिया था. अर्जुन सिंह तृणमूल कांग्रेस के विधायक के साथ भाटपाड़ा नगरपालिका के चेयरमैन भी थे.

गौरतलब है कि अर्जुन सिंह भाटपड़ा से लगातार चार बार विधायक थे.वह तृणमूल कांग्रेस के तेज तर्रार नेता के रूप में जाने जाते थे. इस बार वह बैरकपुर से लोकसभा का चुनाव लडऩा चाहते थे. तृणमूल सुप्रीमो व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन्हें बैरकपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं दिया था इसलिए अर्जुन सिंह क्षुब्ध हुए और उसके बाद वह भाजपा में शामिल हो गए थे. भाजपा ने अर्जुन सिंह को बैरकपुर लोकसभा सीट से पार्टी का उम्मीदवार बनाया है.