Owaisi Suggestion On Mosque: मस्जिदों पर लगाए जाएं हाई रिजॉल्यूशन कैमरे, जानिए असदुद्दीन ओवैसी ने क्यों कही ऐसी बात
Advertisement

Owaisi Suggestion On Mosque: मस्जिदों पर लगाए जाएं हाई रिजॉल्यूशन कैमरे, जानिए असदुद्दीन ओवैसी ने क्यों कही ऐसी बात

Asaduddin Owaisi Remarks On Riots: असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सांप्रदायिक घटनाओं के दौरान मुसलमानों को दोषी ठहराया जाता है. लाइव प्रसारण करने से उपद्रवियों की पहचान हो पाएगी.

Owaisi Suggestion On Mosque: मस्जिदों पर लगाए जाएं हाई रिजॉल्यूशन कैमरे, जानिए असदुद्दीन ओवैसी ने क्यों कही ऐसी बात

Asaduddin Owaisi Suggests To Install High Resolution Cameras On Mosque: एआईएमआईएम (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा है कि मस्जिदों पर हाई रिजॉल्यूशन कैमरे लगाए जाएं और जब भी कोई धार्मिक जुलूस इलाके से गुजरे तो उसका सीधा प्रसारण किया जाए ताकि उपद्रवियों की पहचान की जा सके.

धार्मिक जुलूस निकालते समय हो लाइव प्रसारण

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि सभी धार्मिक स्थलों, विशेष रूप से मस्जिदों और दरगाहों में हाई रेजोल्यूशन कैमरे जरूर लगवाएं और जब भी कोई धार्मिक जुलूस इन धार्मिक स्थलों से गुजर रहा हो तो उन्हें अपनी सोशल मीडिया वेबसाइट खोलनी चाहिए और इसका सीधा प्रसारण करना चाहिए.

लोगों को पता चलनी चाहिए सच्चाई

उन्होंने कहा कि जब भी कोई धार्मिक जुलूस निकाला जाता है तो लोगों को सच्चाई का पता तब चलता है जब वे कार्यक्रम का लाइव प्रसारण देखते हैं. सांप्रदायिक घटनाओं के दौरान समस्याओं के लिए मुसलमानों को नियमित रूप से दोषी ठहराया जाता है.

ये भी पढ़ें- दो बोतल शराब पीने के बाद भी जब नहीं चढ़ा नशा, गृह मंत्री को भेजी शिकायत

टीआरएस को कैसे चुनौती देंगे राहुल?

इसके अलावा ओवैसी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. राहुल गांधी के तेलंगाना दौरे और कांग्रेस द्वारा राज्य में मजबूती हासिल करने की कोशिश पर, उन्होंने एक वीडियो का हवाला दिया जिसमें राहुल गांधी ने कथित तौर पर पूछा कि उनके भाषण की थीम क्या है? उन्होंने कहा, 'अगर आप नहीं जानते कि आप तेलंगाना के लोगों को क्या संदेश देना चाहते हैं और उन्हें आपका समर्थन क्यों करना चाहिए, तो आप टीआरएस को कैसे चुनौती दे पाएंगे.'

राहुल गांधी की तरफ से कथित तौर पर सत्तारूढ़ टीआरएस, बीजेपी और एआईएमआईएम को चुनौती देने पर, उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता केरल में अपनी वायनाड संसदीय सीट खो सकते हैं और वह हैदराबाद, सिकंदराबाद या तेलंगाना में अपनी किस्मत आजमा सकते हैं.

ये भी पढ़ें- बग्गा को पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने दी राहत, 10 मई तक गिरफ्तारी पर लगाई रोक

वहीं, हैदराबाद में हाल ही में हुई ऑनर किलिंग की घटना पर अपनी देरी से दी गई प्रतिक्रिया पर ओवैसी ने कहा कि मीडिया उन्हें निर्देशित नहीं कर सकता है और वह अपनी इच्छा के अनुसार प्रतिक्रिया देंगे.

LIVE TV

Trending news