Delhi: 'बेवड़ी सरकार', दिल्ली शराब घोटाले को लेकर अनुराग ठाकुर ने AAP पर लगाया ये बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow11337635

Delhi: 'बेवड़ी सरकार', दिल्ली शराब घोटाले को लेकर अनुराग ठाकुर ने AAP पर लगाया ये बड़ा आरोप

Delhi Liquor scam: दिल्ली के कथित शराब घोटाले को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने दिल्ली सरकार को बेवड़ी सरकार बताया है.

Delhi: 'बेवड़ी सरकार', दिल्ली शराब घोटाले को लेकर अनुराग ठाकुर ने AAP पर लगाया ये बड़ा आरोप

Delhi Liquor scam News: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को आम आदमी पार्टी को 'बेवड़ी सरकार' कहा और आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री शराब घोटाले में शामिल हैं. बता दें कि कथित शराब घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच लंबे समय से तनातनी देखने को मिल रही है. ठाकुर ने दिल्ली सरकार पर शराब माफियाओं को संरक्षण देने का भी आरोप लगाया.

AAP पर अनुराग ठाकुर का बड़ा आरोप

अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं, जबकि आप के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार के स्वास्थ्य मंत्री भी जेल में थे. उस सरकार की स्थिति की कल्पना करें जिसके मंत्री भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं. वे शराब माफिया को प्रोत्साहित कर रहे हैं. आप के पास इसका कोई जवाब नहीं है. यह एक भ्रष्ट सरकार है. यह अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली बेवड़ी सरकार की पहचान है.

'केजरीवाल भ्रष्टाचार के किंगपिन'

उन्होंने कहा कि आप सरकार अपने भ्रष्टाचार के लिए जानी जाती है. मनीष सिसोदिया एक बड़े घोटाले में शामिल हैं, जबकि अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार के किंगपिन हैं. आप आज तक जवाब देने में असमर्थ है. शराब घोटाले पर इसकी चुप्पी 15 दिनों के लिए अब बहुत कुछ दर्शाती है.

'भ्रष्टाचार के आरोप राजनीति से प्रेरित'

इससे पहले सिसोदिया और आप कह चुकी है कि भ्रष्टाचार के आरोप राजनीति से प्रेरित हैं. सिसोदिया ने 22 अगस्त को आरोप लगाया था कि उनके खिलाफ सीबीआई और ईडी के मामलों को बंद करने के बदले में उन्हें आप को विभाजित करके भाजपा में शामिल होने का प्रस्ताव मिला है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news