'वेश्यावृत्ति और ड्रग्स का अड्डा था रिजॉर्ट', अंकिता मर्डर केस में बड़ा खुलासा, इस कपल ने खोले कई राज
Advertisement
trendingNow11370722

'वेश्यावृत्ति और ड्रग्स का अड्डा था रिजॉर्ट', अंकिता मर्डर केस में बड़ा खुलासा, इस कपल ने खोले कई राज

Vanantra Resort: अंकिता भंडारी मर्डर केस में अब वहां काम करने वाले एक विवाहित जोड़े ने चौंका देने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने इस कपल के बयान को रिकॉर्ड भी किया है.

'वेश्यावृत्ति और ड्रग्स का अड्डा था रिजॉर्ट', अंकिता मर्डर केस में बड़ा खुलासा, इस कपल ने खोले कई राज

Ankita Bhandari Muder Case: अंकिता भंडारी हत्याकांड में चल रही जांच के बीच सनसनीखेज खुलासा हुआ है. पुलकित आर्य के वनंतरा रिजॉर्ट के पूर्व कर्मचारियों ने चौंका देने वाली बातें पुलिस को बताई है. 19 साल की अंकिता भंडारी की हत्या ने पूरे उत्तारखंड को हिलाकर रख दिया है. अब वनंतरा रिजॉर्ट में काम कर चुके एक कपल ने कहा है कि वहां वेश्यावृत्ति और नशीली दवाओं के दुरुपयोग होता था. आइये आपको बताते हैं इन चौंका देने वाले दावों के बारे में.

कर्मचारियों को परेशान करता था पुलकित

मीडिया रिपोर्ट में कर्मचारियों के हवाले से दावा किया गया है कि भाजपा से निष्कासित नेता विनोद आर्य का बेटा पुलकित कर्मचारियों को मानसिक रूप से परेशान करता था. जब कोई कर्मचारी काम छोड़कर जाना चाहता था, तब वह उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देता था. पुलिस ने कहा कि पूर्व कर्मचारियों द्वारा इन बयानों को रिकॉर्ड में लिया जाएगा और उनकी जांच में इस पर ध्यान दिया जाएगा.

कपल ने किया चौंकाने वाला खुलासा

पौड़ी गढ़वाल जिले के गंगा-भोगपुर क्षेत्र में स्थित रिजॉर्ट में काम करने वाले एक विवाहित जोड़े ने पुलिस को बताया कि उन्होंने वहां वेश्यावृत्ति और नशीली दवाओं के दुरुपयोग को अपनी आंखों से देखा है. पुलिस को दिए उनके बयान के संबंध में मीडिया से उनकी बातचीत के कुछ क्लिप भी वायरल हुए हैं. इस कपल ने कहा कि दो महीने पहले किसी तरह वे रिजॉर्ट से भागने में सफल रहे और अब उत्तर प्रदेश में रहते हैं.

नशे का अड्डा था वनंतरा रिजॉर्ट

उन्होंने बताया कि रिजॉर्ट पर पुलकित अक्सर कुछ 'विशेष मेहमानों' को लाता था जिनके लिए अज्ञात महिलाएं आती थीं. वे मेहमान इन महिलाओं के साथ अपने कमरों में यौन गतिविधियों में लिप्त रहते थे. उन्हें भांग, मारिजुआना और स्मैक जैसी कुछ दवाओं के साथ-साथ महंगी शराब भी दी गई थी. बता दें कि सोमवार को एम्स ऋषिकेश ने अंतिम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट जारी की, जिसमें अंकिता की मौत का कारण डूबने से दम घुटने के साथ-साथ उसके शरीर पर 4-5 एंटीमॉर्टम चोट के निशान बताए गए हैं.

अंकिता के शरीर पर थे चोट के निशान

प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी डूबने को मौत का कारण बताया गया था और अंकिता के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए थे. रविवार को राज्य भर में बड़े पैमाने पर विरोध के बीच अंकिता के शव का अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने तक परिवार ने शुरू में उसका अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया था. बाद में सरकार के आश्वासन पर उन्होंने अंतिम संस्कार होने दिया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news