बिहार चुनाव 2020: बीजेपी को जबर्दस्त झटका, देवेंद्र फडणवीस हुए कोरोना संक्रमित
Advertisement
trendingNow1772145

बिहार चुनाव 2020: बीजेपी को जबर्दस्त झटका, देवेंद्र फडणवीस हुए कोरोना संक्रमित

बिहार चुनाव प्रचार में जुटी बीजेपी (BJP) को एक और तगड़ा  झटका लगा है. बीजेपी के बिहार प्रभारी और महाराष्ट्र के देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं.

देवेंद्र फडणवीस (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बिहार चुनाव प्रचार में जुटी बीजेपी (BJP) को तगड़ा झटका लगा है. बीजेपी के बिहार प्रभारी और महाराष्ट्र के देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. इससे पहले राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, पार्टी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

  1. देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट कर दी जानकारी
  2. संपर्क में आए लोग कराएं कोरोना टेस्ट: फडणवीस
  3. सुशील मोदी और राजीव प्रताप रूडी जैसे बड़े बीजेपी नेता भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं

देवेंद्र फडणवीस ने दी जानकारी
देवेंद्र फडणवीस ने ट्विटर पर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, 'लॉकडाउन के बाद से वे लगातार काम कर रहे थे, लेकिन शायद यह भगवान की इच्छा था कि वे कुछ आराम करें. मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं और मैंने खुद को आइसोलेशन में कर लिया है. मैं डॉक्टरों की सलाह पर सभी जरूरी दवाएं और उपचार ले रहा हूं.'

संपर्क में आए लोग कराएं कोरोना टेस्ट
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने सलाह दी कि जो भी व्यक्ति पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में रहे हैं. वे सभी कोविड-19 का टेस्ट करा लें.

बीजेपी नेताओं पर कोरोना की मार
बिहार में बीजेपी नेताओं पर कोरोना की जबरदस्त मार पड़ी है. देवेंद्र फडणवीस के अलावा सुशील मोदी, शाहनवाज और राजीव प्रताप रूडी जैसे बड़े बीजेपी नेता भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं.

Video-

Trending news