Bihar: पत्नी गुस्से में आ गई थी मायके, पति ने पुलिस के सामने ही रेत दिया गला
Advertisement
trendingNow1974592

Bihar: पत्नी गुस्से में आ गई थी मायके, पति ने पुलिस के सामने ही रेत दिया गला

पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े हुआ करते थे, जिससे दुखी होकर पत्नी अपने मायके आ गई. पति भी पत्नी के मायके आ गया. यहां भी उसने पत्नी से झगड़ा किया, जिसके बाद सुलह कराने की नीयत से उनको थाने ले जाया गया.

प्रतीकात्मक फोटो

वैशाली: पति-पत्नी के बीच लड़ाई झगड़े होना आम बात है. लेकिन कई बार ये लड़ाई झगड़े बहुत सीरियस हो जाते हैं. ऐसे ही एक खबर बिहार से सामने आई है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी को मारने के लिए उसका गला रेत दिया. हैरानी की बात ये है कि ये घटना पुलिस थाने में हुई. महिला को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया.

  1. पति- पत्नी के बीच होते रहते थे झगड़े
  2. पत्नी चली आई थी अपने मायके
  3. पुलिस ने आरोपी पति को कर लिया है गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार ये घटना वैशाली जिले के महुआ थाने की है. गोरौल थाने के मझिया गांव में रहने वाले मोहम्मद सोनू और उनकी पत्नी शबनम खातून के बीच अच्छे संबंध नहीं थे. दोनों के बीच अक्सर लड़ाई झगड़े हुआ करते थे. शबनम दो दिन पहले परेशान होकर अपने मायके चली आई. महिला का मायका महुआ थाने के महादेवमठ में है. पत्नी के पीछे-पीछे सोनू भी ससुराल पहुंच गया और वहां आकर शबनम से लड़ने-झगड़ने लगा.

ये भी पढ़ें: 22 वर्षीय छात्रा से गैंगरेप करने वाले 6 दरिंदे कौन? पुलिस ने किया पूरा खुलासा

थाने में ही किया पत्नी पर अटैक

सोनू के इस रवैये को देखते हुए उसके ससुराल वाले दोनों पति-पत्नि में सुलह करवाने के लिए महुआ थाने पहुंचे. थाने में पुलिस ने सोनू को समझाने की कोशिश भी की. पुलिस की कार्रवाई देख सोनू गुस्से में आ गया और उसने थाने में ही सबके सामने अपनी पत्नी के गले को चाकू से रेत दिया. इस हमले में शबनम बुरी तरह घायल हो गई. 

आरोपी हुआ अरेस्ट

शबनम को आनन-फानन में हाजीपुर सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इसके अलावा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके लॉकअप में बंद कर दिया है.

ये भी पढ़ें: 64 साल के बुजुर्ग ने की हैवानियत की सारी हदें पार! सिल दिया पत्नी का Private Part

महुआ के इंस्पेक्टर कृष्णानंद झा ने बताया कि पीड़िता के लिखित बयान के आधार पर शनिवार को जान से मारने की नीयत से हमला करने के आरोप में महुआ थाना में एक एफआईआर दर्ज की गई. आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है.  पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

LIVE TV

Trending news