Begusarai: डूबने से डाक बम की मौत, जल लेने पहुंचे थे गंगा नदी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2358948

Begusarai: डूबने से डाक बम की मौत, जल लेने पहुंचे थे गंगा नदी

Begusarai News: कांवड लेकर जाने के लिए गंगा नदी में जल भरने के लिए पहुंचे एक डाक बम की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि 14 साल का डाक बम जब जल लेने के लिए नदी में उतरा तो उसका पैर फिसल गया और वह नदी की तेज धारा में बहने लगा. वहां मौजूद अन्य लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे.

 

गंगा नदी में डूबने से डाक बम की मौत (File Photo)

Begusarai: बेगूसराय में एक 14 वर्षीय डाक बम की मौत गंगा नदी में डूबने से हो गई. बताया जा रहा है कि रविवार की शाम सहरसा जिला के रहने वाले पांच किशोर डाकबम बेगूसराय के मुंगेर घाट पर सोमबारी के लिय जल लेने पहुंचे थे. इसी क्रम में मृतक किशोर का पैर फिसल जाने से वो गहरे पानी में चला गया, जिससे उसकी मौत हो गई. मौके पर मौजूद दूसरे डाक बम के द्वारा बचाने की बहुत कोशिश की गईं, लेकिन उसे बचा नहीं पाया गया.

इस घटना में दूसरा डाक बम भी डुबते डुबते बचा. मृतक डाक बम का शव सोमवार को एनडीआरएफ की टीम की तरफ से गंगा नदी से खोज कर निकाला गया. पूरी घटना बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के मुंगेर गंगा घाट की है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मृतक डाक बम की पहचान सहरसा जिला के बनगांव थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव के रहने वाले संतोष ठाकुर के चौदह वर्षीय पुत्र मानस ठाकुर के रूप में हुईं है. 

घटना के संबंध में मृतक के दादा अरुण कुमार ठाकुर ने बताया कि सहरसा जिला के बनगांव थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव के रहने वाले पांच डाक बम रविवार को गंगा जल लेने के लिए बेगूसराय के मुंगेर घाट के लिय गाड़ी से निकले थे. ये सभी डाक बम सहरसा जिला के ही चैनपुर स्थित नीलकंठ धाम में सोमवार को जल चढ़ाने के मुंगेर घाट से पैदल नीलकंठ धाम जाने वाले थे. 

इसी क्रम में मृतक चौदह वर्षीय मानस ठाकुर रविवार की शाम गंगा जल लेने के लिए गंगा नदी में गए तभी पैर फिसल जाने की वजह से मानस ठाकुर डूबने लगा, जिसे बचाने के लिए दूसरे डाक बम ने काफी कोशिश की, पर गंगा नदी की तेज रफ्तार के कारण उसे नहीं बचाया जा सका. इस घटना में एक अन्य डाक बम डूबने से बचा.

घटना के संबंध में साथ आए दूसरे डाक बम ने बताया कि वो पांच लोग गंगा जल लेकर डाक बम के रूप में नीलकंठ धाम जाने के लिए मुंगेर गंगा घाट आए थे. तभी जल लेने के दौरान मानस ठाकुर का पैर फिसल गया और वो डूब गया. जिसका शव बहुत मेहनत से निकाला जा सका. फिलहाल, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर बेगूसराय सदर अस्पताल भेजे दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गईं है.

Trending news