Begusarai News: डीजे की धुन पर युवकों ने हथियार लहराते हुए किया डांस, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2347283

Begusarai News: डीजे की धुन पर युवकों ने हथियार लहराते हुए किया डांस, वीडियो वायरल

Begusarai News : बेगूसराय में एक बारात का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियों में कुछ लड़के डीजे पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं, इसमें से एक लड़के के पास हथियार दिख रहा है. लड़का हथियार को हवा में लहराता दिख रहा है. वीडियो चकिया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

Begusarai News: डीजे की धुन पर युवकों ने हथियार लहराते हुए किया डांस, वीडियो वायरल

बेगूसराय : बेगूसराय में जिला प्रशासन और सरकार की सख्तियों के बावजूद लोग कानून तोड़ने से बाज नहीं आ रहे हैं. लगातार कई घटनाएं सामने आ रही हैं जिससे कानून व्यवस्था पर सवाल उठते हैं. विशेषकर त्योहारों या अन्य खास मौकों पर युवाओं द्वारा हथियार लहराते हुए पार्टी मनाने के वीडियो अक्सर वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला बेगूसराय में फिर से सामने आया है. इसमें डीजे की धुन पर कुछ युवाओं को हथियार लहराते हुए डांस करते देखा गया है. यह वीडियो वायरल होने के बाद बेगूसराय पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो चकिया थाना क्षेत्र का है, जहां डीजे की धुन पर एक युवक हाथ में हथियार लेकर भोजपुरी गाने की धुन पर डांस कर रहा है. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक कैसे बेखौफ होकर हथियार लहराते हुए डीजे की धुन पर डांस कर रहा है. बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार समीक्षा बैठकें करते रहते हैं, लेकिन दूसरी तरफ कुछ युवक बिना किसी डर के हथियार लहराते नजर आते हैं. इस तरह की घटनाएं पुलिस और प्रशासन के लिए एक बड़ी चुनौती बन गई हैं. बेगूसराय पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है.

साथ ही ऐसे मामलों में यह जरूरी है कि स्थानीय प्रशासन और पुलिस मिलकर सख्त कदम उठाएं ताकि इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके. साथ ही, लोगों को भी जागरूक किया जाना चाहिए कि वे कानून का पालन करें और इस तरह के गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल न हों. बिहार में कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए पुलिस और प्रशासन को और अधिक सक्रिय होना पड़ेगा और ऐसे मामलों में तुरंत कार्रवाई करनी होगी. समाज के सभी वर्गों को भी इसमें सहयोग देना होगा ताकि एक सुरक्षित और शांतिपूर्ण माहौल बनाया जा सके. वीडियो की सत्यता की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है, लेकिन इस घटना ने एक बार फिर से कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़िए- Bihar Weather: सावन में इस दिन से शुरू होगी झमाझम बारिश, उमस भरी गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत

 

Trending news