जानिए ट्विस्ट...टर्न वाली लव स्टोरी, जब डिप्टी कमिश्नर ने भतीजी संग रचाई शादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2394882

जानिए ट्विस्ट...टर्न वाली लव स्टोरी, जब डिप्टी कमिश्नर ने भतीजी संग रचाई शादी

Deputy Commissioner News: बेगूसराय नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर शिव शक्ति कुमार ने 14 अगस्त को अपनी भतीजी सजल सिंधु की शादी कर ली. बिहार के खगड़िया के कात्यायनी मंदिर में की दोनों ने शादी की. अपनी शादी के बाद सिंधु ने इस बात पर जोर दिया कि उन्होंने प्यार में पड़कर कोई अपराध नहीं किया है और वे अपनी चुनौतियों से भागेंगे नहीं.

डिप्टी कमिश्नर ने भतीजी संग रचाई शादी

Deputy Commissioner Shiv Shakti Kumar: डिप्टी कमिश्नर की एक खबर सोशल मीडिया पर गोली की रफ्तार से भी तेज वायरल हो रही है. इस खबर में कहा रहा है कि एक डिप्टी कमिश्नर ने भतीजी के साथ शादी रचा ली है. अब इस मामले को पूरी तरह से जानने के बाद समझ में आया कि इस लव स्टोरी में ट्विस्ट है...टर्न है...केस...और बगावत है, क्योंकि ये दिल का मामला है. हालांकि, आपने अभी तक ये खबर सोशल मीडिया पर देख ली होगी, अगर नहीं देखी और पढ़ी तो इस ऑर्टिकल में सारी जानकारी मिल जाएगी.

दरअसल, बेगूसराय नगर निगम के डिप्टी कमिश्नर शिव शक्ति कुमार, जिनकी उम्र 31 साल है, जिन्होंने 24 साल की अपनी भतीजी सजल सिंधु से शादी रचा ली. यह शादी 14 अगस्त, 2024 दिन बुधवार को खगड़िया के कात्यायनी मंदिर में की, जिससे विवाद खड़ा हो गया. एक वीडियो बयान में सिंधु ने अपने शादी का बचाव करते हुए कहा कि प्यार में पड़ना कोई अपराध नहीं है और वे एक साथ चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं.

सजल सिंधु ने अपने पति के परिवार पर उनके खिलाफ झूठी एफआईआर (FIR) दर्ज करने का आरोप लगाया  है. उसने ये भी आरोप लगाया कि वैशाली प्रशासन उनके निजी जीवन में हस्तक्षेप कर रहा है. सजल सिंधु ने कहा कि उनका परिवार शिव शक्ति कुमार की नौकरी और उनके शादीशुदा लाइफ में मुश्किलें खड़ी कर रहे हैं. उसने जोर देकर कहा कि उनका रिश्ता एक व्यक्तिगत फैसला है, जिसका सम्मान किया जाना चाहिए. 

अपनी लव स्टोरी शेयर करते हुए सजल सिंधु ने कहा, 'हमें प्यार हो गया है. यह कोई अपराध नहीं है. हम 2015 से एक-दूसरे के संपर्क में हैं. हमारे पुश्तैनी घर एक ही जगह पर हैं. 2015 में इंटर की पढ़ाई के लिए मैं बनारस के सेंट्रल हिंदू गर्ल्स स्कूल, बीएचयू शिव शक्ति पीजी करने के लिए बनारस आये थे. यहीं हमारी मुलाकात हुई थी. उसने कहा कि हमारी दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला.'

यह भी पढ़ें:आग लाग जाता... बोल इतने अश्लील तो गाना कितना अश्लील होगा, आखिर यह रिलीज कैसे हुआ?

उपनगर आयुक्त शिव शक्ति कुमार हाजीपुर के सदर थाने के मनुआ गांव निवासी रामा शंकर राय के पुत्र हैं. जबकि उनकी गर्लफ्रेंड सेजल सिंधु पीजी स्टूडेंट हैं. वह हाजीपुर मनुआ गांव के रहने वाले प्रो. विजय कुमार राय की बेटी हैं.

यह भी पढ़ें:JMMSY: महिलाएं चेक करें अपना बैंक अकाउंट,आज से शुरू हो जाएगा खातों में पैसे पहुंचना

Trending news