Begusarai News: बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस पर भड़के JDU विधायक, कहा- आप लोगों पर FIR करेंगे और सबको सस्पेंड करवाएंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2331498

Begusarai News: बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस पर भड़के JDU विधायक, कहा- आप लोगों पर FIR करेंगे और सबको सस्पेंड करवाएंगे

Begusarai News: बेगूसराय में अपराधियों का मनोबल बढ़ता ही जा रहा है. अपराधियों द्वारा बीती रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पानगाछी के पास हथियारबंद अपराधियों ने तीन युवक के साथ मोबाइल और रुपये की छिनतई की घटना को अंजाम दिया था.

बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस पर भड़के JDU विधायक

बेगूसराय: Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर देखने को मिल रहा है. अपराधियों के द्वारा बीती रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पानगाछी के पास हथियारबंद अपराधियों ने तीन युवक के साथ मोबाइल और रुपये की छिनतई की घटना को अंजाम दिया था. इस घटना के बाद उस इलाके में सनसनी फैल गई थी. 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस पदाधिकारी को जमकर फटकार लगाई. इस दौरान मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह ने पुलिस अधिकारियों को कहा कि आप लोग बस यहां पर कुछ नहीं करते हैं और आप लोगों के सामने ही अपराधी छिनतई की घटना को अंजाम देते हैं. लेकिन अपराधी को पकड़ने में नाकाम साबित होते हैं. 

उन्होंने पुलिस गश्ती पर सवाल खड़ा करते हुए पुलिस पदाधिकारी की जमकर फटकार लगाई है. इस दौरान मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पानगाछी के पास अक्सर छिनतई की घटना को अंजाम देते हैं. इसको लेकर सदर डीएसपी सुबोध कुमार से मेरी बात हुई है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि जल्द वहां पर एक पुलिस विकेट की व्यवस्था की जाएगी और जो दोषी पुलिस पदाधिकारी होंगे. उस पर कार्रवाई की जाएगी. 

इस संबंध में सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया है कि बीती रात मुफस्सिल खाना क्षेत्र के पानगची के पास कुछ अपराधियों के द्वारा दो-तीन लड़के के साथ मारपीट कर मोबाइल और रुपये की छिनतई की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. उन्होंने कहा कि उस जगह पुलिस ने गश्ती तेज कर दी है. बरहाल जो भी हो जिस तरीके से सत्ता दल के विधायक राजकुमार सिंह ने जिस तरीके से पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है. यह कहीं ना कहीं पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बनी हुई है.

यह भी पढ़ें- Flight Ticket Booking: छठ पर घर जाने के लिए सस्ते में चाहिए फ्लाइट टिकट? ऐसे मिलेगा डिस्काउंट

Trending news