Banka Accident: ट्रैक्टर ने ऑटो में मारी टक्कर, 11 लोग जख्मी, 2 बहनों की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2043810

Banka Accident: ट्रैक्टर ने ऑटो में मारी टक्कर, 11 लोग जख्मी, 2 बहनों की मौके पर मौत

Banka Road Accident: अमरपुर- बांका मुख्य पथ पर महगामा मोड़ के समीप ऑटो और ट्रैक्टर वाहन की आमने सामने टक्कर में ऑटो पर सवार महिला समेत ग्यारह लोग जख्मी हो गए. जबकि दो बहनों की मौके पर ही मौत हो गई. 

Banka Accident: ट्रैक्टर ने ऑटो में मारी टक्कर, 11 लोग जख्मी, 2 बहनों की मौके पर मौत

बांकाः Banka Road Accident: अमरपुर- बांका मुख्य पथ पर महगामा मोड़ के समीप ऑटो और ट्रैक्टर वाहन की आमने सामने टक्कर में ऑटो पर सवार महिला समेत ग्यारह लोग जख्मी हो गए. मिली जानकारी के अनुसार बांका जिला के एकसिंघा गांव निवासी सतनारायण मंडल की अपनी मां की श्राद्ध कार्यक्रम संपन्न होने के बाद गुरुवार की सुबह अपने पुरे परिवार के साथ सुल्तानगंज गंगा स्नान करने गए थे. जहां से वापस ऑटो पर सवार होकर अमरपुर- इंग्लिश मोड़ होते हुए अपने गांव एकसिंघा जा रहे थे. तभी महगामा मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर वाहन ने अनियंत्रित होकर ऑटो में टक्कर मार दी. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी थाने में दी.
 
जानकारी मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष पवन कुमार, महिला दारोगा ज्योति रानी, दारोगा चंचल कुमार पुलिस बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर सभी घायलों को एंबुलेंस वाहन की मदद से उपचार के लिए रेफरल अस्पताल अमरपुर लेकर आये. रेफरल अस्पताल में चिकित्सा प्रभारी डॉ रायबहादुर ने जख्मी सतनारायण मंडल की 22 वर्षीय पुत्री गुड़िया कुमारी, 20 वर्षीय पुत्री श्वेता कुमारी को देखते ही मृत घोषित कर दिया. जबकि गंभीर रूप से जख्मी मृतका के बहनोई भारती कित्ता निवासी छोटु मंडल और ऑटो चालक निरंजन यादव का प्राथमिक उपचार कर बेहतर उपचार के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया. 

वहीं अन्य जख्मी सतनारायण मंडल की पत्नी बीणा देवी, 15 वर्षीय किशोरी अनुराधा कुमारी, घनश्याम मंडल, रूबा कुमारी, साजो कुमारी, अंशु कुमारी, मौसम कुमारी का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल में किया गया. दो सगी बहनो की मौत की खबर सुनते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. 

घटना की सूचना मिलते ही एकसिंघा गांव के सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण अस्पताल पहुंचे. मृतक के परिजनों का करुण रुदन देख ग्रामीणों और अस्पताल में मौजूद लोगों की भी आंखें नम हो गई. अस्पताल में मौजूद प्रभारी थानाध्यक्ष पवन कुमार ने शव का पंचनामा करते हुए पुलिस अभिरक्षा में दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया. 

अस्पताल में मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि मृतक दोनों बहने काफी होनहार और मेधावी थी. पांच बहन और एक भाई में मृतक दोनों बहने तीसरे और चौथे नंबर पर थी. मृतक की दो बहनों की शादी हो चुकी है. जबकि मृतक गुड़िया कुमारी चेन्नई के किसी अस्पताल में प्राइवेट नौकरी करती थी. दादी की मौत होने की सूचना पर श्राद्ध कार्यक्रम में भाग लेने गुड़िया चेन्नई से अपने गांव एकसिंघा आई थी. घटना के बाद मृतक के परिजन समेत ग्रामीण पुरी तरह हतप्रभ नजर आ रहे थे. 

प्रभारी थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया गया है. घटना स्थल से  ट्रैक्टर और ऑटो जब्त कर लिया गया है. मृतक के परिजन द्वारा लिखित आवेदन मिलने पर आगे की कार्यवाही किया जाएगी. वहीं ग्रामीणों ने सरकार मुआवजे की मांग की और दोषी पर कार्यवाही करने की मांग भी की है.
इनपुट-बीरेंद्र कुमार सिन्हा

 

Trending news