बिहार के पश्चिमी चंपारण में महिला ने 3 बच्चों के साथ की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1389425

बिहार के पश्चिमी चंपारण में महिला ने 3 बच्चों के साथ की आत्महत्या

एसडीआरएफ की एक टीम ने सोमवार सुबह बचाव अभियान शुरू किया और आरती देवी और उनकी बेटी के शवों को निकालने में कामयाब रही, जबकि उनके बेटों के शव अभी तक बरामद नहीं हुए हैं.

बिहार के पश्चिमी चंपारण में महिला ने 3 बच्चों के साथ की आत्महत्या

पटना : बिहार के कैमूर में भयानक घटना के एक दिन बाद फिर से महिला का तीन बच्चों के साथ आत्महत्या का मामला सामने आया है. इस घटना में भी महिला ने तीन नाबालिग बच्चों के साथ पश्चिम चंपारण जिले में सिकराहाना नदी में छलांग लगा दी. पुलिस परिजनों से बातचीत कर आत्महत्या मामले की जांच में जुट गई है.

घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस
नरकटियागंज के डीएसपी कुंदन कुमार ने कहा कि घटना रविवार रात की है और उसके इतना कदम उठाने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. मृतकों की पहचान 32 वर्षीय कमलेश चौधरी की पत्नी आरती देवी, उनकी 6 वर्षीय बेटी आंचल कुमारी और बेटों 8 वर्षीय आशीष कुमार और 4 वर्षीय छोटंकी कुमार के रूप में हुई है. वे लौरिया थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर दो के रहने वाले हैं. पुलिस परिजनों से बातचीत करने का प्रयास कर रही है. पुलिस का अनुमान है कि घरेलू विवाद के चलते महिला ने नदी में छलांग लगाकर जान दी है, लेकिन पुलिस जल्द ही घटना के सभी कारणों का पता लगा लेगी.

एसडीआरएफ की टीम ने शुरू किया बचाव अभियान
बता दें कि एसडीआरएफ की एक टीम ने सोमवार सुबह बचाव अभियान शुरू किया और आरती देवी और उनकी बेटी के शवों को निकालने में कामयाब रही, जबकि उनके बेटों के शव अभी तक बरामद नहीं हुए हैं. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, हमने मृतका के पति कमलेश चौधरी सहित उसके परिवार के सदस्यों के बयान लिए हैं. घटना के सही कारणों का पता लगाने के लिए फिलहाल जांच जारी है. 

एक दिन पहले कैमूर में ठीक इसी तरह हुई थी घटना
बता दें कि इससे पहले कैमूर में रिंकी देवी नाम की एक महिला ने सोमवार सुबह भी अपने तीन नाबालिग बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी थी. घटना कैमूर जिले के भगवानपुर थाना अंतर्गत पटेरिया गांव की है, जब रविवार रात पीड़िता का अपने पति से तीखी नोकझोंक हो गई. उस मामले में फिलहाल कैमूर पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है.

- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Sofia Ansari Hot Photo : सोफिया अंसारी ने बिकनी में बिखेरा जलवा, वीडियो हुआ वायरल

Trending news