Nawada: बालू माफिया ने खनन विभाग के अधिकारी पर किया हमला, 3 पुलिसकर्मी घायल
Advertisement

Nawada: बालू माफिया ने खनन विभाग के अधिकारी पर किया हमला, 3 पुलिसकर्मी घायल

नवादा जिले के नरहट थाना क्षेत्र के आदर्श गांव में खनन विभाग की टीम ने अवैध रूप हो रहे खनन के खिलाफ छापेमारी की. खनन विभाग की टीम के द्वारा की गई छापेमारी के दौरान बालू माफियाओं ने हमला कर दिया.

(फाइल फोटो)

Nawada: नवादा जिले के नरहट थाना क्षेत्र के आदर्श गांव में खनन विभाग की टीम ने अवैध रूप हो रहे खनन के खिलाफ छापेमारी की. खनन विभाग की टीम के द्वारा की गई छापेमारी के दौरान बालू माफियाओं ने हमला कर दिया. खनन विभाग की टीम ने दो गाडियों को क्षतिग्रस्त कर दिया और दो ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया.

3 पुलिस कर्मी घायल,दो ट्रैक्टर जब्त
नवादा जिले में हो रही अवैध रूप से बालू के खिलाफ खनन विभाग की टीम ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान खनन माफियाओं के द्वारा हमला कर दिया. इस हमले में तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं खनन विभाग ने दो अवैध बालू गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया. साथ ही इस हमले में खनन विभाग के इंस्पेक्टर बाल-बाल बचे.
इस हमला के बाद भारी संख्या में पुलिस दल ने वहां पहुंच कर बालू माफियाओं को खदेड़ा. इसके अलावा वहां पर मौजूद दो ट्रैक्टर को जब्त कर थाने लाया गया. 

पुलिस कार्रवाई में जुटी
पुलिस और खनन विभाग के द्वारा बालू माफियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है.  पुलिस के द्वारा सभी इलाकों में छापेमारी की जा रही है. इस हमले के बाद इलाके के लोग पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इस मामले में पुलिस विभाग का कहना है कि मामला दर्ज किया जा चुका है, बालू माफियाओं को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा. 

ये भी पढ़िये: Begusarai: बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या, कुएं से शव के साथ बाइक बरामद

ये भी पढ़िये: कांग्रेस के चिंतन शिविर में दिखा मतभेद, सियासी गली में चल रहा टिप्पणियों का दौर

Trending news