Danapur Crime: दानापुर में दरवाजे पर खड़ी 4 साल की मासूम की गोली मारकर हत्या, आखिरकार बच्ची से कैसी दुश्मनी?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2319122

Danapur Crime: दानापुर में दरवाजे पर खड़ी 4 साल की मासूम की गोली मारकर हत्या, आखिरकार बच्ची से कैसी दुश्मनी?

Danapur Crime: दानापुर के रूपसपुर थाना क्षेत्र के रामजयपाल नगर में अज्ञात अपराधियों ने 4 साल की मासूम बच्ची को गोली मार दी. इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई. बच्ची की हत्या क्यों की गई, अभी तक इसकी पता नहीं चल पाया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

दानापुर: Danapur Crime: बिहार के दानापुर के रूपसपुर थाना क्षेत्र के रामजयपाल नगर में अज्ञात अपराधियों ने 4 साल की मासूम बच्ची को गोली मार दी. इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई. बच्ची की हत्या क्यों की गई, अभी तक इसकी पता नहीं चल पाया है. रूपसपुर पुलिस ने नए कानून के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

दरअसल, रात के अंधेरे में घर के बाहर निकली 4 वर्षीय बच्ची की किसी अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मामला बीते रात रूपसपुर थाना क्षेत्र के रामजयपाल नगर स्थित अपर्णा कॉलोनी का है. इस संबंध में मसौढ़ी, पालीगंज निवासी मृतिका अनुष्का के पिता हरिओम कुमार ने स्थानीय थाने में अज्ञात हमलावर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. 

दर्ज मामले में पीड़ित पिता ने बताया है कि वह एमआर का कार्य करते है और वह रामजयपाल नगर रोड नंबर 4 में मनोज सिंह के मकान में किराएदार के रूप में रहते है. आईजीएमएस से अपना कार्य खत्म कर घर लौटे. उनके हाथ में दूध का पैकेट था. घर पहुंचने पर उनकी पत्नी दरवाजा खोली तो उसकी बेटी अनुष्का भी मौजूद थी. वह दूध का पैकेट पत्नी को पकड़ा बाइक अंदर रखने लगे. पत्नी भी दूध रखने अंदर चली गई, लेकिन बेटी अनुष्का बाहर ही रह गई. तभी गोली चलने की तेज आवाज आई. वह और पत्नी बाहर गए तो देखा की बेटी खून से लथपथ पड़ी हुई है. 

पत्नी और साली के साथ बच्ची को लेकर पास स्थित एक निजी अस्पताल भागे, लेकिन वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष रणविजय सिंह ने बताया कि बच्ची का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. जल्द हमलावर का पता चलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.
इनपुट- इश्तियाक खान

यह भी पढ़ें- 21 महीने बाद अयोध्या में क्यों उतारेंगे सम्राट चौधरी अपनी पगड़ी? मुंडन भी होगा

Trending news