Bihar Crime: दुष्कर्म में हुआ असफल तो की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1379794

Bihar Crime: दुष्कर्म में हुआ असफल तो की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर आरोपियों ने हत्या कर शव को पोखर में फेंक दिया था.पुलिस को घटना की जानकारी मिलने पर तुरंत कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

फाइल फोटो

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में दो दिन से लापता बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर आरोपियों ने हत्या कर शव को पोखर में फेंक दिया था. वहीं, पुलिस को घटना की जानकारी मिलने पर तुरंत कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके आगे की कार्रवाई जारी है. 

हत्या कर शव को पोखर में फेंका
यह घटना मुजफ्फरपुर जिले के कटरा थाना क्षेत्र के पहसौल की है. यहां पर स्थित एक पोखर से दो दिन पहले लापता एक 8 साल की बच्ची का शव मिलने के बाद हड़कम्प मच गया. जिसके बाद घटनास्थल पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. मृतक बच्ची की पहचान नीरज सिंह की (8) साल की बेटी के रूप में हुई है. बच्ची के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान भी मिले. परिजनों ने आरोप लगाया है कि बच्ची की हत्या कर शव को पोखर में फेंक दिया गया है. मृतक बच्ची मंदिर में आरती देखने गई थी और वहां से गायब हो गई थी. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई थी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था  और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी थी. 

तीन आरोपी गिरफ्तार
वहीं, घटना को लेकर मुजफ्फरपुर के SSP जयंत कांत ने बताया कि मामले में DSP पूर्वी मनोज कुमार पांडेय के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसके बाद पुलिस टीम ने सभी पहलुओं पर जांच की. जांच के दौरान तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में स्वीकार किया कि वह उसी बच्ची को पूजा पंडाल के पास से ले गए थे. उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया था. हालांकि जब असफल हो गए तो उस बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दिया और शव छिपाने के इरादे से पोखर में फेंक दिया. फिलहाल तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

(रिपोर्टर-मणितोष कुमार)

ये भी पढ़िये: Dussehra 2022: उत्तर प्रदेश के इस गांव में दशहरे के दिन नहीं जलाया जाता है रावण का पुतला, जानें वजह

Trending news