दरभंगा श्मशान विवाद मामले में नया मोड़, मृतक के बेटे ने कहा- शव पर पेशाब किया गया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1797176

दरभंगा श्मशान विवाद मामले में नया मोड़, मृतक के बेटे ने कहा- शव पर पेशाब किया गया

Bihar News: दरभंगा में विगत एक सप्ताह में चार अलग अलग थाना क्षेत्रो में दो समुदाय के बिच हिंसक  झड़प,आगजनी,पथरबाजी की घटना घट चुकी है. जिसके बाद जिला प्रशासन ने लगातार हर जगहों पर स्थिति पर तुरंत नियंत्रण पा लिया.

दरभंगा श्मशान विवाद मामले में नया मोड़, मृतक के बेटे ने कहा- शव पर पेशाब किया गया

दरभंगा: Bihar News: दरभंगा में विगत एक सप्ताह में चार अलग अलग थाना क्षेत्रो में दो समुदाय के बिच हिंसक  झड़प,आगजनी,पथरबाजी की घटना घट चुकी है. जिसके बाद जिला प्रशासन ने लगातार हर जगहों पर स्थिति पर तुरंत नियंत्रण पा लिया. लेकिन सोशल मीडिया में लगातार भ्रम फैलाने वाली खबर और पोस्ट से फिर माहौल खराब होने की आशंका को लेकर एसएसपी ने अफवाह वाली खबर पर ध्यान नहीं देने की बात कही है. ऐसी ही एक खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

वही घटना कमतौल थाना क्षेत्र के हरिहरपुर पूर्वी पंचायत के धर्मशाला श्मशान भूमि पर एक समुदाय द्वारा निजी बता कर दूसरे विशेष समुदाय के लोगों ने अंतिम संस्कार से रोकने के बाद हुए विवाद मामले में अब नया विवाद सामने आया है. जब मृतक श्रीकांत पासवान के मौत के बाद उनके बेटे के द्वारा अंतिम संस्कार को लेकर शव श्मशान पहुंचा तो विशेष समुदाय के द्वारा निजी जमीन बता कर अंतिम संकर से रोक दिया गया था. अब मृतक के बेटे ने कैमरे पर आ कर ब्यान दिया है की उनके पिता के अंतिम संस्कार से रोका ही नहीं गया शव को लात मार कर पेशाब तक कर दिया गया. लेकिन प्राथमिकी  के लिए दिए आवेदन में पेशाब का जिक्र नहीं है।.

इसके बयान के बाद फिर से सोशल मीडिया में एक अलग रंग दिए जाने लगा है लोग दलित के शव पर पेशाब की बात लिख एक समुदाय के खिलाफ माहौल बना रहे है. वही एसएसपी ने पेशाब करने की बातों का खंडन किया गया है. साथ ही एसएसपी अवकाश कुमार ने कहा की घटना के शुरुआत से लेकर अंत तक स्थानीय थाना प्रभारी मौजूद थे. ऐसी घटना नहीं घटी है. वहीं लगातार हो रहे दो समुदाय के बीच विवाद के बाद भ्रम फैलाने वाली खबरों को लेकर सतर्क रहने की अपील करते हुए कहा की अफवाह फैलाने वालों पर अब पुलिस कार्रवाई कर रही है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Police: कटिहार में बिजली के लिए सड़क जाम, पुलिस की फायरिंग में एक की मौत

Trending news