बेगूसराय में प्रेमी जोड़े ने भागकर किया अंतरजातीय विवाह, दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1410715

बेगूसराय में प्रेमी जोड़े ने भागकर किया अंतरजातीय विवाह, दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट

Bihar News: बेगूसराय में प्रेम प्रसंग में लड़का और लड़की के भाग जाने के बाद दोनों पक्ष के बीच जमकर मारपीट की गई है. इस मारपीट में तकरीबन दो दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. जिसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है.

बेगूसराय में प्रेमी जोड़े ने भागकर किया अंतरजातीय विवाह, दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट

बेगूसराय: Bihar News: बेगूसराय में प्रेम प्रसंग में लड़का और लड़की के भाग जाने के बाद दोनों पक्ष के बीच जमकर मारपीट की गई है. इस मारपीट में तकरीबन दो दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. जिसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद कई घंटे तक उस जगह रणक्षेत्र में तब्दील बना हुआ था.

क्या है पूरा मामला

घटना जिले के सिंघौल थाना क्षेत्र के कमरुद्दीन पुर वार्ड नंबर 5 की है. जहां बीते 13 अक्टूबर को गांव के ही एक प्रेमी जोड़े ने भाग कर अंतरजातीय विवाह कर लिया. इसको लेकर लड़की के परिजनों के द्वारा लड़के पक्ष के ऊपर अपहरण का मामला दर्ज कराया था. इसी सिलसिले में बीती रात लड़की पक्ष के द्वारा लड़के के घर पर जमकर मारपीट की गई. देखते ही देखते दोनों पक्ष में जमकर लाठी डंडे एवं रोड़े बाजी शुरू हो गई.

ये भी पढ़ें- Bihar News: इलाज को लेकर डॉक्टर और मरीज के परिजनों के बीच नोकझोंक, इमरजेंसी सेवा प्रभावित

13 अक्टूबर को फरार  

बता दें कि कमरुद्दीन पुर निवासी विकास कुमार का अपने ही गांव के दूसरी जाति के लड़की समता कुमारी से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके बाद 13 अक्टूबर को विकास कुमार एवं समता कुमारी दोनों घर से फरार हो गए. बाद में लड़की के परिजनों ने विकास कुमार पर अपहरण का मामला भी दर्ज करवाया था. जिसके बाद बीती रात समता कुमारी के परिजन सैकड़ों की संख्या में अपने सहयोगियों के साथ विकास कुमार के घर पर पहुंच गए और लाठी डंडे लोहे के सरिया एवं पिस्तौल से लोगों को मारने लगे.  घटना के बाद उक्त स्थल पर सिंघौल थाने की पुलिस कैंप कर रही है एवं स्थिति को संभालने में जुटी हुई है. इस घटना के बाद डीएसपी हेडक्वार्टर निशित प्रिया ने बताया कि कुछ दिन पहले लड़का के द्वारा गांव के ही लड़की को लेकर भाग गया. इस मामले में अपहरण का मामला लड़की के परिजनों के द्वारा थाना में दर्ज कराया गया था. बीती रात दोनों पक्ष में जमकर मारपीट हुई है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.

इनपुट- जितेंद्र कुमार

Trending news