रोहतास की कलयुगी मां ने स्टेशन पर अपने बच्चों को छोड़ा, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1501721

रोहतास की कलयुगी मां ने स्टेशन पर अपने बच्चों को छोड़ा, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: संतान की चाह में लोग मंदिर में माथा टेकते हैं, मन्नतें मांगते हैं वहीं एक कलयुगी मां की करतूत ने मानवता को शर्मसार कर दिया है. कैमूर जिले में कलयुगी मां ने अपने जिगर के टुकड़े 2 साल का बेटा और 5 साल की बेटी को छोड़कर हो गई.

रोहतास की कलयुगी मां ने स्टेशन पर अपने बच्चों को छोड़ा, जांच में जुटी पुलिस

कैमूर:Bihar News: संतान की चाह में लोग मंदिर में माथा टेकते हैं, मन्नतें मांगते हैं वहीं एक कलयुगी मां की करतूत ने मानवता को शर्मसार कर दिया है. कैमूर जिले में कलयुगी मां ने अपने जिगर के टुकड़े 2 साल का बेटा और 5 साल की बेटी को छोड़कर हो गई. बताया जाता है कि मां अपने दोनों बच्चों को पहले ट्रेन से रोहतास से कैमूर लेकर आई. जिसके बाद उसने दोनों बच्चों में 5 साल की बेटी को भभुआ रोड रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर छोड़ा, तो 2 साल के बेटा को रेलवे स्टेशन से एक किलोमीटर दूर डड़वा में स्थित रेलवे ओवरब्रिज के नीचे छोड़कर फरार गई.

स्टेशन पर बच्चों को छोड़ा
बाद में, ग्रामीणों की पहल पर 112 नंबर की पुलिस ने बच्चे को ओवरब्रिज के नीचे डड़वा से उठा कर मोहनिया थाना लाया, तो वहीं ग्रामीणों द्वारा रेलवे स्टेशन से बच्ची को भी थाना पहुंचाया गया. जहां 5 साल की बच्ची ने अपने भाई को पहचाना और बताई की मां ट्रेन से लेकर आई थी और खाना लाने के लिए कह कर और बाबू को फेंक कर आने के लिए बोल कर यहां से चली गई, फिर वापस नहीं आई. बच्ची के अनुसार रोहतास जिले के बघेला थाना के सुल्तानपुर गांव के शत्रुघ्न प्रसाद और उसकी पत्नी आरती देवी के दोनों संतान है. जिसमें 5 साल की लड़की सुहानी कुमारी और 2 साल का लड़का कृष्णा कुमार है.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया में हार्दिक 'राज' की शुरुआत, Star Sports ने प्रोमो में पांड्या को दिखाया कप्तान

जांच में जुटी पुलिस
सुहानी कुमारी ने बताया कि उसकी मम्मी रोहतास जिले के सुल्तानपुर से ट्रेन से स्टेशन पर लेकर आई और बोली कि तुम्हारे लिए खाना लेकर आ रहे हैं और टेंपू पकड़ कर बाबू को लेकर कहीं चली गई. फिर वापस नहीं आई. वो बाबू को दूसरे जगह फेंकने की भी बात कर रही थी और जो बच्चा का फोटो दिखाया जा रहा है वह मेरा भाई है. मोहनिया थाना के एएसआई ने जानकारी देते हुए बताया की बच्ची अपना नाम पता बता रही है. उसके सत्यापन को लेकर संबंधित थाना को सूचना दे दिया गया है. परिजनों से संपर्क करने का कोशिश की जा रही है. फिलहाल बच्चे को चाइल्ड लाइन भेज दिया गया है और बच्ची के परिजन से अगर संपर्क हो जाता है तो परिजन को सुपुर्द किया जाएगा. 

इनपुट- मुकुल जायसवाल 

Trending news