Jharkhand News: सड़क हादसे में एक कैदी समेत चार पुलिस के जवान हुए घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2345772

Jharkhand News: सड़क हादसे में एक कैदी समेत चार पुलिस के जवान हुए घायल

Jharkhand Road Accident: सिमडेगा और कैमूर जिले में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना हुई. सिमडेगा में एक ट्रक ने अनियंत्रित होकर पुलिस की गाड़ी से टकरा गया. इस हादसे में 4 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं दूसरी घटना कैमूर में हुई, यहां एक बाइक पानी से भरे गड्ढे में पलट गई. जिसमें बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई.

Jharkhand News: सड़क हादसे में एक कैदी समेत चार पुलिस के जवान हुए घायल

सिमडेगा: ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के अलसंगा मोड के पास सामने एक ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिस की गाड़ी से टकरा गई. इस घटना में अभियुक्त सहित सभी 4 पुलिसकर्मी और चालक घायल हो गए. घटना के बाद सभी घायलों को सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

पुलिस के अनुसार बता दें कि रांची के तुपुदाना थाना के एसआई उमा शंकर सिंह हेड कांस्टेबल प्रेम तिग्गा, कांस्टेबल रंजित और चालक प्रताप घोष के साथ तुपुदाना थाना में दर्ज ब्लैकमेलिंग के एक केस के अभियुक्त लोकेश साहू को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से गिरफ्तार कर शनिवार रात में ठेठईटांगर थाना में रखे थे. रविवार सुबह अभियुक्त को लेकर सभी पुलिसकर्मी रांची की तरफ जा रहे थे. इसी क्रम में दुर्घटना हो गई और पुलिसकर्मी की गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

परैया मोड़ के पास अनियंत्रित बाइक पानी से भरे गड्ढे में पलटी, दो लोगों की मौत
कैमूर: कैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के परैया मोड़ के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक सड़क किनारे चाट में जाकर पलट गई. जहां पानी भरे गड्ढे में बाइक सवार दोनों की मौत हो गई है. मृतक की पहचान चैनपुर थाना क्षेत्र के सिहोरा गांव निवासी लल्लन बिंद के 28 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार जबकि दूसरा बगेदन बिंद के 31 वर्षीय पुत्र रमेश कुमार बताया जाता है.

परिजनों ने बताया कि चैनपुर से बाजार कर अपने घर के लिए वापस लौट रहा था. तभी परैया मोड़ के पास उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई. जहां पानी भरे गड्ढे में गिर जाने से दोनों बाइक सवार की मौत हो गई. वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों की काफी भीड़ जुट गई. ग्रामीणों के द्वारा घटना की जानकारी चैनपुर पुलिस को दिया गया. उसके बाद गड्ढे से दोनों के शव को बाहर निकाला गया. फिर सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर मामले की जांच में जुट गई है.

इनपुट- रविकांत और मुकुल जायसवाल

Trending news